इजाल के दौरान अज्ञात महिला की मौत, पहचान की कोशिश जारी ..

अस्पताल पहुंचने के साथ ही महिला की चिकित्सा शुरू कर दी गई थी, इस बीच बुधवार की रात अचानक उसकी मौत हो गई. महिला की पहचान नहीं होने के कारण पोस्टमार्टम के बाद शव को 72 घंटों के लिए सुरक्षित रखा गया है. चिकित्सकों के अनुसार मृतक महिला संभवतः ठंढ की शिकार हुई थी.





- ठंड का शिकार होने की जताई जा रही आशंका
- अज्ञात महिला के द्वारा अस्पताल में कराया गया था भर्ती

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : किसी अज्ञात महिला के द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराई गई तथा इलाजरत अज्ञात महिला की बुधवार की रात मौत हो गई है. इस घटना के बाद पुलिस अब मृतका के पहचान के लिए लगातार प्रयासरत है तथा विभिन्न माध्यमों से उसकी तस्वीर के आधार पर पहचान कराने की कोशिश हो रही है. 


इस बाबत जानकारी देते नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि महिला की उम्र 45 से 50 वर्ष के बीच होगी. अस्पताल से ही उन्हें सूचना दी गई थी कि अज्ञात महिला को अचेतावस्था में कोई अस्पताल पहुंचा गया था. महिला कहां पड़ी थी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. अस्पताल पहुंचने के साथ ही महिला की चिकित्सा शुरू कर दी गई थी, इस बीच बुधवार की रात अचानक उसकी मौत हो गई. महिला की पहचान नहीं होने के कारण पोस्टमार्टम के बाद शव को 72 घंटों के लिए सुरक्षित रखा गया है. चिकित्सकों के अनुसार मृतक महिला संभवतः ठंढ की शिकार हुई थी.







Post a Comment

0 Comments