पुण्यतिथि पर कैलाशपति मिश्र को किया नमन ..

कहा कि बक्सर के मिट्टी के लाल स्वर्गीय कैलाशपति मिश्रा एक प्रचारक जीवन से शुरू कर जनसंघ से लेकर भारतीय जनता पार्टी के कुशल शिल्पकार के रूप में जाने जाते हैं. उन्हें राजनीति के भीष्म पितामह भी कहा गया. आज उनकी मेहनत एवं परिश्रम के ही कारण भारतीय जनता पार्टी विश्व की बड़ी पार्टी के रूप में जानी जाती है.






- भाजपा के द्वारा आयोजित किया गया था कार्यक्रम
- व्यक्तित्व तथा कृतित्व को कार्यकर्ताओं ने किया याद


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर प्रखंड के महदह गाँव में भाजपा के शिल्पकार और राजनीति के भीष्म पितामह, बक्सर की मिट्टी के लाल स्व० कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि मनाई गई.  कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्ण कुमार सिंह ने किया तथा संचालन पंचायत के अध्यक्ष श्री बाल बचन  पाठक ने किया.
          



पुण्यतिथि कार्यक्रम का उद्घाटन भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बक्सर विधानसभा के निवर्तमान प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी ने दीप प्रज्वलन तथा वंदे मातरम गायन से किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री चतुर्वेदी ने कहा कि बक्सर के मिट्टी के लाल स्वर्गीय कैलाशपति मिश्रा एक प्रचारक जीवन से शुरू कर जनसंघ से लेकर भारतीय जनता पार्टी के कुशल शिल्पकार के रूप में जाने जाते हैं. उन्हें राजनीति के भीष्म पितामह भी कहा गया. आज उनकी मेहनत एवं परिश्रम के ही कारण भारतीय जनता पार्टी विश्व की बड़ी पार्टी के रूप में जानी जाती है. वह बिहार सरकार के वित्त मंत्री सहित महामहिम राज्यपाल के पदों को भी सुशोभित किया. उनका जीवन बिल्कुल ही सादगी के प्रतीक है राजनीति में हमेशा बेदाग रहें. आज उनके आदर्शों एवं विचारों को आत्मसात कर पार्टी मे हम सभी काम कर रहे हैं वह हमेशा अमर रहेंगे उन्हें पुणे हृदय से नमन है.

कार्यक्रम में कृष्ण कुमार सिंह उर्फ मिठाई सिंह, मनोज मिश्र, सोनू पाठक, नंद बिहारी पासवान, कृष्ण पासवान, राहुल पाठक, सुखदेव राय, गुड्डू पाल, दीपक कुमार, जितेंद्र पासवान, फूलेंद्र पासवान आदि कई कार्यकर्ता कार्यक्रम में उपस्थित थे. सभी ने बारी-बारी से उनके तैल चित्र पर पुष्पांजलि की.








Post a Comment

0 Comments