वीडियो : छठ महापर्व की तैयारियों को लेकर एसडीएम ने किया गंगा घाटों का निरीक्षण ..

कहा कि जिला प्रशासन छठ पर्व को लेकर पूरी तरह से मुस्तैद है और विभिन्न घाटों का निरीक्षण किया गया है. शांति समिति के सदस्यों तथा अन्य सामाजिक लोगों के साथ निरीक्षण करते हुए यह जानकारी ली गई कि व्यवस्थाओं को और भी बेहतर कैसे किया जा सकता है. 





- मौजूद रहे शांति समिति तथा रेड क्रॉस के सदस्य
- कहा, व्यवस्थाओं को और भी बेहतर किए जाने का होगा प्रयास

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : छठ महापर्व को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा ने शांति समिति तथा रेड क्रॉस के सदस्यों के साथ विभिन्न गंगा घाटों का निरीक्षण किया तथा छठ के दौरान विधि व्यवस्था का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जिला प्रशासन छठ पर्व को लेकर पूरी तरह से मुस्तैद है और विभिन्न घाटों का निरीक्षण किया गया है. शांति समिति के सदस्यों तथा अन्य सामाजिक लोगों के साथ निरीक्षण करते हुए यह जानकारी ली गई कि व्यवस्थाओं को और भी बेहतर कैसे किया जा सकता है. 




एसडीएम ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम पहुंच चुकी है एसडीआरएफ तथा स्थानीय गोताखोरों की लोगों की सुरक्षा के लिए घाटों पर मौजूद रहेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि ठोरा नदी तथा घाट जहां व्रती छठ का अनुष्ठान करते हैं वहां भी व्यवस्था की बेहतरीन के लिए पूरे इंतजाम किए गए हैं. उधर रेडक्रॉस के सचिव डॉ० श्रवण कुमार तिवारी ने बताया कि रेडक्रॉस के द्वारा विभिन्न गंगा घाटों पर हर साल की तरह इस बार भी स्वास्थ्य सहायता शिविर लगाए जाएंगे.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments