शराबियों के विरुद्ध सख्ती जारी, पड़ोसी राज्यों की पुलिस से माँगा गया सहयोग ..

शराब दुकानदारों से यह भी पूछा गया कि उनके यहां हर माह कितना माल मंगाया जाता है और कितने की खपत होती है. दोनों राज्यों के थानाध्यक्षों के द्वारा फरार अभियुक्तों की सूची का भी आदान-प्रदान किया गया जिससे कि अपराध नियंत्रण में सहायता मिल सके. 
उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ अपराध नियंत्रण पर चर्चा करते बक्सर के थानाध्यक्ष





- एसपी के निर्देश पर नरही तथा बलिया की पुलिस के साथ बैठे कई थानाध्यक्ष 
- शराबबंदी के साथ-साथ क्राइम कंट्रोल के लिए भी साथ मिलकर काम करने की योजना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सूबे में लागू शराबबंदी कानून का बेहतर ढंग से अनुपालन हो सके इसके लिए मुख्यमंत्री ने पिछले दिनों सभी जिले के पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए थे. उन्होंने कहा था कि हर हाल में शराबबंदी कानून का अनुपालन कराया जाए. इसी आलोक में एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश दिए जाने के बाद पिछले कुछ दिनों से जिले भर में अवैध शराब कारोबारियों तथा शराबियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. पिछले ही दिनों नगर थाना पुलिस तथा उत्पाद विभाग की पुलिस के द्वारा संयुक्त कार्रवाई करते हुए वीर कुंवर सिंह सेतु से 5 दर्जन से ज्यादा शराबियों को गिरफ्तार किया गया था. इस अभियान को और भी गति देने के लिए सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के विभिन्न थानों की पुलिस के साथ जिले के सिमरी, औद्योगिक, रामदास राय ओपी तथा तिलक राय के हाता ओपी की पुलिस ने सीमावर्ती राज्य यूपी के नरही तथा बलिया जिले की पुलिस से सहयोग मांगा है. इस दौरान न सिर्फ शराबबंदी बल्कि क्राइम कंट्रोल के लिए भी एक साथ मिलकर काम करने की बात कही गई है




इस बाबत रविवार को नगर थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, सिमरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर, रामदास राय ओपी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, तिलक राय हाता ओपी थानाध्यक्ष संतोष कुमार एवं डीआइयू के आलोक कुमार ने एक बैठक की तथा शराबबंदी कानून का अनुपालन कराने के लिए सहयोग माँगा. साथ ही सीमावर्ती इलाके की विभिन्न शराब दुकानों का सत्यापन किया तथा स्टॉक की भी जांच की गई. 

इस दौरान शराब दुकानदारों से यह भी पूछा गया कि उनके यहां हर माह कितना माल मंगाया जाता है और कितने की खपत होती है. दोनों राज्यों के थानाध्यक्षों के द्वारा फरार अभियुक्तों की सूची का भी आदान-प्रदान किया गया जिससे कि अपराध नियंत्रण में सहायता मिल सके. नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर शराबबंदी कानून का बेहतर ढंग से अनुपालन कराने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं.









Post a Comment

0 Comments