वीडियो : फोन पर बात करते-करते फांसी के फंदे पर झूल गई विवाहिता ..

पुलिसकर्मी महिला पुलिस बल के साथ जब घटनास्थल पर पहुँचे जिसके बाद दरवाज़ा तोड़ा गया. सामने का नजारा देखकर लोग चौक गए विवाहिता पंखे के सहारे फांसी के फंदे से लटकी हुई थी. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. 





- कोरान सराय थाना क्षेत्र के स्थानीय गाँव के रानीबाग मोहल्ले का है मामला
- आत्महत्या के कारणों का नहीं चल रहा है पता, आवेदन मिलने का इंतजार कर रही है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : फोन पर बात करते करते एक विवाहिता ने अचानक से फांसी के फंदे से झूल कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. मामला कोरानसराय थाना क्षेत्र के रानी बाग मोहल्ले का है. जिस वक्त विवाहिता रमिता देवी ने फांसी के फंदे पर झूल कर जान दी, उस वक्त घर में केवल उसकी बड़ी जेठानी बबिता मौजूद थी.  पहले उसने रमिता को फोन पर किसी से बात करते सुना फिर उसने घर में कुछ गिरने की आवाज सुनी जिसके बाद वह दौड़कर दरवाजे के पास पहुंची और दरवाजा खुलवाना चाहा. लेकिन, दरवाजा नहीं खुला आवाज देने पर भी अंदर से कोई आवाज नहीं आ रही थी. ऐसे में बबिता ने इसकी जानकारी घर वालों को दी. 


घर वालों के प्रयास के बाद दरवाजा नहीं खुला तो रमिता के ससुर विजय कुमार ने कोरान सराय थाने की पुलिस को सूचना दी. पुलिसकर्मी महिला पुलिस बल के साथ जब घटनास्थल पर पहुँचे जिसके बाद दरवाज़ा तोड़ा गया. सामने का नजारा देखकर लोग चौक गए विवाहिता पंखे के सहारे फांसी के फंदे से लटकी हुई थी. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. 

मृतका के ससुर ने बताया कि मृतका के दो बच्चे हैं. उनके पति टाटा कंपनी में कार्यरत हैं. पूजा शादी वर्ष 2008 में हुई थी. उनकी बहू थोड़ी चिड़चिड़ी स्वभाव की थी. बात-बात पर उसका इस तरह का व्यवहार देखने को मिलता था लेकिन उसने ऐसा कदम क्यों उठाया यह ज्ञात नहीं हो सका है वहीं, मामले में थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि लिखित आवेदन प्राप्त होते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments