छात्र नेता रहे रिंकू यादव की नई राजनीतिक पारी शुरु, पत्नी बनी जिला परिषद सदस्य, पूर्वी से धर्मेंद्र ठाकुर जीते ..

उन्हें बधाई दी है तथा यह उम्मीद जताई है कि वह अपनी नई पारी में भी पूरी ऊर्जा और उत्साह के साथ कार्य करेंगे जैसे कि वह छात्र राजनीति में करते रहे हैं. वही रिंकू यादव ने बातचीत में बताया कि 2016 में भी उन्होंने प्रयास किया था लेकिन, उन्हें सफलता नहीं मिली. इस बार क्षेत्र की जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया है. जिसका मोल वह जनता की सेवा कर चुकाएंगे.

 






- जिला परिषद की दोनों सीटों पर नए चेहरे
- पुराने साथी रहे सौरभ तिवारी ने दी बधाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर प्रखंड अंतर्गत जिला परिषद चुनाव में भी भारी उलटफेर देखने को मिला. छात्र राजनीति से मुख्यधारा की राजनीति में प्रवेश कर रहे रिंकू यादव की पत्नी ममता देवी जिला परिषद पश्चिमी से विजेता घोषित की गई. उन्हें 9439 मत मिले वहीं, उनके निकटतम प्रतिद्वंदी कलावती देवी को 4597 मत प्राप्त हुए. इस प्रकार मतों का अंतर 4892 रहा. 


जिला परिषद पूर्वी का परिणाम धर्मेंद्र कुमार ठाकुर के पक्ष में रहा. उन्होंने भी पुराने जिला परिषद सदस्य पति रमेश कुमार गुप्ता को करारी शिकस्त दी. धर्मेंद्र कुमार को जहां 9046 मत प्राप्त हुए वहीं रमेश गुप्ता को 6203 मत प्राप्त हुए. इस प्रकार दोनों प्रत्याशियों के बीच में मतों का अंतर 2843 का रहा. रिंकू यादव की पत्नी के जिला परिषद सदस्य चुने जाने पर रिंकू के पुराने साथी तथा छात्र शक्ति के संयोजक सौरभ तिवारी ने उन्हें बधाई दी है तथा यह उम्मीद जताई है कि वह अपनी नई पारी में भी पूरी ऊर्जा और उत्साह के साथ कार्य करेंगे जैसे कि वह छात्र राजनीति में करते रहे हैं. वही रिंकू यादव ने बातचीत में बताया कि 2016 में भी उन्होंने प्रयास किया था लेकिन, उन्हें सफलता नहीं मिली. इस बार क्षेत्र की जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया है. जिसका मोल वह जनता की सेवा कर चुकाएंगे.









Post a Comment

0 Comments