सात निश्चय योजना के घोटालेबाजों पर कार्रवाई तेज़, वार्ड सदस्य गिरफ्तार ..

बताया कि वार्ड सदस्य पर मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना में नाली-गली निर्माण कार्य में लाखों रुपये का गबन करने का आरोप लगा है. न्यायालय के आदेश पर वार्ड सदस्य क़्क़ गिरफ्तारी की गई वहीं, इस मामले में एक व्यक्ति अभी भी फरार चल हैं, जैन की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.




- चक्की विशेश्वर डेरा के रहने वाले हैं वार्ड सदस्य
- न्यायालय के आदेश पर की गई कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सात निश्चय योजना जिस प्रकार घोटाले की योजना बन कर रह गई है ठीक उसी प्रकार जिला प्रशासन के द्वारा इस योजना के सफल संचालन में बाधक बन रहे घोटालेबाजों को जेल का रास्ता दिखाया जा रहा है ऐसे ही एक मामले में शुक्रवार को चक्की ओपी पुलिस के द्वारा एक वार्ड पार्षद को गबन के आरोप में जेल भेज दिया गया. 



मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि चक्की पंचायत के वार्ड नं 20 के वार्ड पार्षद राजकुमार साह, पिता- रामचंद्र साह, ग्राम-विशेश्वर डेरा को गबन के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार किया गया उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि वार्ड सदस्य पर मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना में नाली-गली निर्माण कार्य में लाखों रुपये का गबन करने का आरोप लगा है. न्यायालय के आदेश पर वार्ड सदस्य क़्क़ गिरफ्तारी की गई वहीं, इस मामले में एक व्यक्ति अभी भी फरार चल हैं, जैन की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.







Post a Comment

0 Comments