हार के बाद हथियारों का प्रदर्शन करने वाले मुखिया प्रतिनिधि पर होगी कार्रवाई ..

कहा कि इस मामले को लेकर वह काफी गंभीर हैं. क्षेत्र में विधि-व्यवस्था को बिगाड़ने अथवा इस तरह का पोस्ट डाल कर समाज में गलत संदेश देने वाले को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा. इनके विरुद्ध जिला पदाधिकारी को पत्र लिखकर इनके हथियारों के लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई के साथ-साथ इनके विरुद्ध तुरंत कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
इसी तस्वीर को साइबर सेल ने किया है चिन्हित

 



- सिमरी प्रखंड के राजपुर कला का है मामला
- हथियार के लाइसेंस को रद्द कराएगी प्रशासन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : प्रखंड के राजपुर कला पंचायत के हारे हुए मुखिया प्रत्याशी के प्रतिनिधि के द्वारा फेसबुक पेज पर हथियारों का प्रदर्शन करने का मामला सामने आया है. साइबर सेल के द्वारा संज्ञान में आए इस मामले को लेकर एएसपी राज ने कड़ा एक्शन लेने की बात कही है. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर वह काफी गंभीर हैं. क्षेत्र में विधि-व्यवस्था को बिगाड़ने अथवा इस तरह का पोस्ट डाल कर समाज में गलत संदेश देने वाले को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा. इनके विरुद्ध जिला पदाधिकारी को पत्र लिखकर इनके हथियारों के लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई के साथ-साथ इनके विरुद्ध तुरंत कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि शनिवार की शाम तकरीबन 6:00 बजे राजपुर कला के महिला मुखिया प्रत्याशी के प्रतिनिधि के द्वारा फेसबुक पेज पर हथियारों को प्रदर्शित करते हुए एक तस्वीर डाली गई थी, जिसमें उन्होंने खुद को शेर बताया था लेकिन, संयोगवश प्रशासन के साइबर सेल की नज़र इस पर पड़ गई और अब उनपर कार्रवाई होना तय है.








Post a Comment

0 Comments