वीडियो : माउंट लिट्रा जी स्कूल के कार्यालय का हुआ उद्घाटन ..

उन्होंने बताया कि ज़ी लर्न ग्रुप शिक्षा के क्षेत्र में व्यवसाय नहीं बल्कि क्वालिटी एजुकेशन के लिए काम करता है. यहां बच्चों को लिट्रा ऑक्टेव के माध्यम से शिक्षा दी जाएगी. प्रथम सत्र में पढ़ाई की शुरूआत मार्च से होगी लेकिन, 
नर्सरी से सप्तम वर्ग तक के लिए नामांकन प्रारंभ हो गया है.




- शुरू हुआ एडमिशन का कार्य, मार्च से शुरू होगा सेशन
- जी लर्न ग्रुप का स्कूल है माउंट लिट्रा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :जी लर्न ग्रुप के माउंट लिट्रा जी स्कूल के कार्यालय का रविवार से नगर में कार्यरत हो गया. स्थानीय स्टेशन रोड स्थित ज्योति प्रकाश मेमोरियल लाइब्रेरी के समीप मुख्य अतिथि डा सीएम सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बक्सर मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम की शिक्षा स्थली रहा है. ऐसे में इस तरह के प्रतिष्ठित विद्यालयों के खुलने से यह उम्मीद जगी है कि बक्सर अपना पुराना गौरव प्राप्त करेगा.



जी ग्रुप की सीनियर एकेडमी मैनेजर जेबा तस्लीम ने कहा कि माउंट लिट्रा एजुकेशन के क्षेत्र का एक ब्रांड है. संस्थान का यह उद्देश्य है कि बच्चों को क्वालिटी एजुकेशन के साथ-साथ बेहतर संस्कार दिया जाए ताकि वह समाज के प्रति अपनी जिम्मेवारी को भी जान सकें. उन्होंने बताया कि ज़ी लर्न ग्रुप शिक्षा के क्षेत्र में व्यवसाय नहीं बल्कि क्वालिटी एजुकेशन के लिए काम करता है. यहां बच्चों को लिट्रा ऑक्टेव के माध्यम से शिक्षा दी जाएगी. प्रथम सत्र में पढ़ाई की शुरूआत मार्च से होगी लेकिन, नर्सरी से सप्तम वर्ग तक के लिए नामांकन प्रारंभ हो गया है. हम लोगों से यह अपील करेंगे कि वह विद्यालय के कार्यालय में आकर इसके बारे में जाने तथा जांचने-परखने के बाद ही अपने बच्चे का नामांकन लें. 

फ्रेंचाइजी पार्टनर ने बताया कि कि विद्यालय में बच्चों को न केवल शिक्षा दी जाती है बल्कि नृत्य, गायन, वादन तथा खेल जैसी गतिविधियों पर ध्यान दिया जाता है. मौके पर जी ग्रुप की सीनियर एकेडमी मैनेजर जेबा तस्लीम के साथ ही अमरेंद्र कुमार तथा प्रियरंजन, स्कूल के फ्रेंचाइजी पार्टनर बबन सिंह, सत्येंद्र सिंह व दिलीप सिंह मौजूद रहे.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments