डीआरएम के विंडो इंस्पेक्शन के दौरान चाक-चौबंद रही स्टेशन की व्यवस्था ..

रेलकर्मी व पदाधिकारी जहां अपने ड्यूटी पर मुस्तैद रहें वहीं, स्टेशन परिसर की भी बेहतर तरीके से साफ-सफाई करते हुए चकाचक किया गया था इतना ही नहीं ठेला-खोमचा लगा कर अपना जीवन बसर करने वाले दुकानदारों को भी परिसर के आसपास से हटा दिया गया था.
साफ-सफाई करते कर्मी



- अधिकारियों के साथ डीआरएम ने दानापुर से धीना तक  किया रेल पथ का निरीक्षण
- संबंधित अधिकारियों को दिए गए व्यापक दिशा-निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दानापुर-डीडीयू रेलखंड के औचक निरीक्षण( विंडो इंस्पेक्शन) पर निकले पूर्व-मध्य रेलवे के दानापुर मंडल के मंडल प्रबंधक प्रभात कुमार के आने की सूचना पर शनिवार को स्थानीय रेलवे स्टेशन पर व्यवस्थाएं चाक-चौबंद रही. रेलकर्मी व पदाधिकारी जहां अपने ड्यूटी पर मुस्तैद रहें वहीं, स्टेशन परिसर की भी बेहतर तरीके से साफ-सफाई करते हुए चकाचक किया गया था इतना ही नहीं ठेला-खोमचा लगा कर अपना जीवन बसर करने वाले दुकानदारों को भी परिसर के आसपास से हटा दिया गया था.

दिन में तकरीबन 11:30 बजे डीआरएम का विशेष सैलून बक्सर से होकर गुजरा लेकिन, वह यहां रुके नहीं और सीधे आगे की तरफ से निकल गए. बताया गया कि वह चौसा रेलवे स्टेशन होते हुए धीना तक गए. उनके साथ दानापुर मंडल के कई तकनीकी विशेषज्ञ तथा यांत्रिक विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को व्यापक दिशा-निर्देश दिए. शाम तकरीबन 5:00 बजे उनका विशेष सैलून बक्सर रेलवे स्टेशन पर पहुंचा जहां उनके साथ निरीक्षण के लिए गए एक स्थानीय अधिकारी स्टेशन पर उतरे तत्पश्चात डीआरएम आगे के लिए प्रस्थान कर गए.








Post a Comment

0 Comments