यात्री कल्याण की मांगों को लेकर हुई चर्चा ..

बैठक में बरुना स्टेशन की मूलभूत समस्याओं, रेल यात्रियों की समस्याओं, पैसेंजर ट्रेन संख्या 63232/63263 का परिचालन शुरू कराने सहित दिनांक 25 दिसम्बर को बरुना में आयोजित समीक्षात्मक बैठक सह प्रीतिभोज कार्यक्रम की सफलता के बारे में विस्तार से चर्चा की गई.

 




- बरुना में आयोजित हुई थी बैठक
- कल आयोजित होगा प्रीतिभोज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रेल यात्री कल्याण समिति शाखा बरुना की अनिवार्य बैठक बरुना शाखा के अध्यक्ष जयप्रकाश चौबे उर्फ मुन्ना चौबे के आवास पर आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता शाखा अध्यक्ष जयप्रकाश चौबे ने तथा संचालन शाखा महामंत्री सर्वजीत कुशवाहा ने किया. बैठक में बरुना स्टेशन की मूलभूत समस्याओं, रेल यात्रियों की समस्याओं, पैसेंजर ट्रेन संख्या 63232/63263 का परिचालन शुरू कराने सहित दिनांक 25 दिसम्बर को बरुना में आयोजित समीक्षात्मक बैठक सह प्रीतिभोज कार्यक्रम की सफलता के बारे में विस्तार से चर्चा की गई.

बैठक की अध्यक्षता करते हुए शाखा अध्यक्ष जयप्रकाश चौबे ने कहा कि बैठक में सेन्ट्रल कमेटी के पदाधिकारियों के समक्ष बरुना स्टेशन की समस्याओं को जोरदार ढंग से उठाया जाएगा और आगे की रणनीति तय की जाएगी. 
बैठक में शामिल मुख्य लोगों में मनोज कुमार सिंह, राजकिशोर पासवान, चन्दन खरवार, मिथिलेश प्रसाद, राजू यादव, विष्णु यादव, कृष्ण कुमार, जीतेन्द्र यादव, मनु सिंह सहित काफी संख्या में समिति के सदस्य थे.









Post a Comment

0 Comments