वीडियो : घर लौट रहे स्वर्णाभूषण दुकानदार पर अपराधियों ने बरसाई गोलियां, हालत गम्भीर ..

इसी बीच सिंडिकेट के समीप से जैसे ही उन्होंने अपने घर जाने वाले मार्ग की ओर रुख किया अज्ञात अपराध कर्मियों ने संभवत: लूटपाट के दौरान उन्हें तीन गोलियां मार दी. दो गोलियां उनके पेट में तथा एक उनके पैर में लगी. बाद में आने-जाने वाले लोगों ने जब इस घटना को देखा तो घरवालों को सूचना दी जिसके बाद परिजनों ने घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.




- मारी गई हैं तीन गोलियां, गंभीर हालत में सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज 
- लूटपाट के दौरान वारदात को अंजाम देने की संभावना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिंडिकेट गेट से दुकान बंद कर अपने घर बुधनपुरवा लौट रहे एक दुकानदार को गोली मार दी गई. अज्ञात अपराध कर्मियों ने उसे तीन गोलियां मारी, जिसमें दो गोलियां उसके पेट तथा एक गोली उसके पैर में लगी है. गंभीर हालत में घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक चिकित्सा करने के बाद उसे अन्यत्र रेफर किए जाने की तैयारी चल रही है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ गोरख राम सदर अस्पताल पहुंच गए हैं उन्होंने कहा कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिंहनपुरा के मूल निवासी तथा वर्तमान में नगर के बुधनपुरवा मोहल्ले में घर बना कर रहने वाले राधाकृष्ण वर्मा के तीस वर्षीय पुत्र ओम प्रकाश वर्मा सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के नरही थाना क्षेत्र के लक्ष्मण डेरा से अपनी स्वर्णाभूषण की दुकान को बंद कर नगर के मेन रोड स्थित यूनाइटेड बैंक के सामने सुनार टोली में अपनी दूसरी स्वर्ण आभूषण दुकान पर पहुंचे जहां से वह अपने घर की तरफ जा रहे थे. इसी बीच सिंडिकेट के समीप से जैसे ही उन्होंने प्रोफेसर कॉलोनी ( सिंडिकेट से लॉ कॉलेज मार्ग) स्थित अपने घर जाने वाले मार्ग की ओर रुख किया. इसी बीच बाइक सवार अज्ञात अपराध कर्मियों ने संभवत: लूटपाट के दौरान उन्हें तीन गोलियां मार दी. दो गोलियां उनके पेट में तथा एक उनके पैर में लगी. बाद में आने-जाने वाले लोगों ने जब इस घटना को देखा तो घरवालों को सूचना दी जिसके बाद परिजनों ने घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. इलाज कर रहे चिकित्सक ने बताया कि घायल युवक का अत्यधिक रक्तस्राव हो जाने के कारण उसे अन्यत्र रेफर करने की आवश्यकता प्रतीत हो रही है. वहीं, घायल युवक के अर्धचेतन अवस्था में होने के कारण उससे बहुत ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments