कल होगा विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण, जिले से साधु संतों की टोली रवाना ..

5 लाख स्क्वायर फीट में बने 340 करोड़ के विश्वनाथ कोरिडोर को भी भव्य स्वरूप प्रदान किया गया है. प्रधानमंत्री दिन में तकरीबन 1:00 बजे इसका उद्घाटन करेंगे. ऐसे में ऐतिहासिक साक्षी बनने के लिए संत-महात्माओं के साथ-साथ कई श्रद्धालु भी रवाना हो चुके हैं. 

 




- ऐतिहासिक क्षण का साक्षी बनने को उत्सुक हैं सभी
- जिले में भी किया जाएगा सीधा प्रसारण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी में विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे इस दौरान देशभर से साधु-संत-महात्माओं की टोली वाराणसी पहुंच चुकी है. बक्सर से भी विभिन्न आश्रमों तथा मंदिरों के संत-महंत तथा पुजारी वाराणसी के लिए रवाना हो चुके हैं, जहां वह इस ऐतिहासिक क्षण के साक्षी बनेंगे. दरअसल प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 40 से ज्यादा मंदिरों को फिर से ढूंढ कर उनका सौन्दर्यीकरण किया गया है. इसके अतिरिक्त 5 लाख स्क्वायर फीट में बने 340 करोड़ के विश्वनाथ कोरिडोर को भी भव्य स्वरूप प्रदान किया गया है. प्रधानमंत्री दिन में तकरीबन 1:00 बजे इसका उद्घाटन करेंगे. ऐसे में ऐतिहासिक साक्षी बनने के लिए संत-महात्माओं के साथ-साथ कई श्रद्धालु भी रवाना हो चुके हैं. उधर बक्सर में भी भाजपा के द्वारा लोकार्पण समारोह का सीधा प्रसारण करने की व्यवस्था की गई है



लक्ष्मी प्रपन्न जियर स्वामी महाराज के शिष्य आचार्य बद्रीनाथ वनमाली महाराज ने कहा है कि निश्चित रूप से यह पूरे देश के लिए गौरवशाली क्षण ,है जब नवनिर्मित विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण होगा. वाराणसी के लिए प्रस्थान कर रहे भाजपा युवा मोर्चा के नेता सौरभ तिवारी ने बताया कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश अपने खोए हुए समृद्धशाली इतिहास को एक बार पुनः पाने में सफल रहा है. बाबा विश्वनाथ की नगरी को पुनः उसका खोया गौरव प्रधानमंत्री के कार्यकाल में प्राप्त हो सका है.





Post a Comment

0 Comments