तृणमूल कांग्रेस के नेता के पुत्र का दूसरी बार अपहरण का प्रयास ..

वह प्रतिदिन की तरह चौसा रेलवे क्रासिंग के पास से अन्य बच्चों के साथ ऑटो में बैठ स्कूल जा रहा था. थाना क्षेत्र के भैया-बहिनी पुल के पास बाइक पर सवार दो युवकों ने टेम्पों रुकवाया, टेम्पों से नैतिक कुमार को उतार अपने बाइक पर बिठा लिया और ले भागे. 




- भैया-बहिनी पुल के समीप अज्ञात अपराध कर्मियों ने दिया घटना को अंजाम
- मामले में दर्ज कराई गई है प्राथमिकी


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शुक्रवार को स्कूल जा रहे चौथी कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र का अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया. छात्र तृणमूल कांग्रेस के नेता का पुत्र है. बाइक सवार युवकों ने ऑटो से स्कूल जा रहे उक्त छात्र को उतार बाइक से ले भागे लेकिन, कुछ दूरी पर भीड़-भाड़ देख बच्चे को छोड़ भाग खड़े हुए. बच्चे की माँ ने अपहरण किये जाने को लेकर थाने में आवेदन दिया. जिसके बाद पुलिस इस घटना की तहकीकात में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि पिछले दो दिनों में दूसरी बार बच्चे के अपहरण का प्रयास हुआ है.



थाने में दिए गए अपने आवेदन में न्यायीपुर गांव निवासी तथा तृणमूल कांग्रेस के नेता अजय कुमार राय की पत्नी प्रमिला राय ने बताया कि उनका तृतीय व सबसे छोटा पुत्र नैतिक कुमार नया बाजार के संत मैरीज स्कूल में पढ़ता है. वह प्रतिदिन की तरह चौसा रेलवे क्रासिंग के पास से अन्य बच्चों के साथ ऑटो में बैठ स्कूल जा रहा था. थाना क्षेत्र के भैया-बहिनी पुल के पास बाइक पर सवार दो युवकों ने टेम्पों रुकवाया, टेम्पों से नैतिक कुमार को उतार अपने बाइक पर बिठा लिया और ले भागे. 



उधर इस मामले में बच्चे ने बताया कि उनके पास पिस्टल थी, वह बार-बार धमकी दे रहे थे कि चिल्लाओगे तो गोली मार देंगे. लेकिन, मिश्रवलिया गांव से पहले भीड़ देख वह चिल्लाने लगा. जिससे बाइक सवारों ने उसे वही छोड़ दिया और भाग खड़े हुए. घटना से डरा हुआ बच्चा कांप रहा था. मौके पर मौजूद ग्रामीण व टेम्पों चालक ने फोन कर परिजनों को इस बात की सूचना दी जिसके बाद उसकी माँ बच्चे को लेकर थाने पहुंची, जहाँ सारी घटना को बताया गया.  

प्रमिला राय ने बताया कि एक दिन पूर्व भी उनके बच्चे के अपहरण का प्रयास हुआ था जिसमें नामजद प्राथमिकी का थाने में आवेदन दिया गया है. मामले में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है हालांकि, ये मामला फिरौती का नही बल्कि अदावत का नजर आ रहा है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments