बक्सर से बलिया व डिहरी ऑन सोन तक रेलवे लाइन की मांग ..

छपरा तक रेलवे लाइन बिछाने तथा बक्सर को डेहरी ऑन सोन से जोड़ने की मांग रखी. राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद सिंह ने खाद की कीमत पर नियंत्रण के साथ-साथ स्थानीय रेलवे स्टेशन परिसर में भिखारी ठाकुर की आदमकद प्रतिमा स्थापित करने की मांग सरकार से की.




- भोजपुरिया जनमोर्चा के बैनर तले दिया गया धरना 
- कहा, स्टेशन परिसर में स्थापित हो भिखारी ठाकुर की आदमकद प्रतिमा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर के विभिन्न स्थानों को रेल लाइन से जोड़ने तथा अन्य मांगों को लेकर स्थानीय रेलवे स्टेशन पर भोजपुरिया जन मोर्चा के बैनर तले प्रदेश अध्यक्ष डा. कुमार शीलभद्र की अध्यक्षता में धरना प्रदर्शन किया गया. कार्यक्रम में मंच संचालन जिलाध्यक्ष रामजी सिंह कवि ने किया. मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष भरत सिंह सहयोगी ने कहा कि रेलवे स्टेशन से डिग्री तक रेलवे लाइन अविलंब बिठाकर बक्सर को बिक्रमगंज व डिहरी से जोड़ा जाए नहीं तो मोर्चा के बैनर तले चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा. मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बक्सर से बलिया तक भी रेलवे लाइन का विस्तार कर भोजपुरी क्षेत्र के लोगों की आकांक्षाओं व संस्कृति को जोड़ा जाए. वहीं, शिवराज सिंह ने आरा से छपरा तक रेलवे लाइन बिछाने तथा बक्सर को डेहरी ऑन सोन से जोड़ने की मांग रखी. राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद सिंह ने खाद की कीमत पर नियंत्रण के साथ-साथ स्थानीय रेलवे स्टेशन परिसर में भिखारी ठाकुर की आदमकद प्रतिमा स्थापित करने की मांग सरकार से की.

धरना में इमरती देवी, उमा शंकर राय, अनिल सिंह, राम अयोध्या सिंह, सुरेश प्रसाद, विनय गोधावन, दिनेश कुमार सिंह, अरुण पासवान, सूरज प्रसाद, शैलेंद्र कुमार राय, गोपाल सिंह, मुन्ना साह, हनुमान उपाध्याय, सर्वजीत यादव, राकेश सिंह, सुखसागर, राजू सिंह, चंद्र शेखर पांडेय, सीता देवी, बच्चन उपाध्याय समेत कई लोग मौजूद रहे.







Post a Comment

0 Comments