24 घंटे में मिले कोविड के 56 नए मामले, 22 हुए रिकवर ..

शनिवार को मिले मामलों में चौसा में दो, ब्रह्मपुर में चार, डुमरांव में दो तथा नावानगर में एक संक्रमित व्यक्ति के अतिरिक्त अन्य सभी संक्रमित बक्सर नगर तथा आसपास के इलाकों में मिले हैं





- अब तक मिले 397 नए मामले, 56 ने संक्रमण को हराया ..
- शनिवार को सबसे अधिक लोग एक दिन में हुए संक्रमण मुक्त

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कोरोना वायरस संक्रमण के मामले जिस हिसाब से बढ़ रहे हैं, वैसे ही अब संक्रमण पर विजय पाने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ रही है. अब तक 1 लाख 58 हज़ार 308 लोगों की जांच की गई है जिसमें 397 लोगों को संक्रमित पाया गया था लेकिन, इनमें से 56 लोगों ने संक्रमण पर विजय पा ली है. शनिवार को जहां संक्रमण के 56 नए मामले सामने आए वही 22 लोग संक्रमण पर विजय पाने में भी सफल रहे हैं.





शनिवार को मिले मामलों में चौसा में दो, ब्रह्मपुर में चार, डुमरांव में दो तथा नावानगर में एक संक्रमित व्यक्ति के अतिरिक्त अन्य सभी संक्रमित बक्सर नगर तथा आसपास के इलाकों में मिले हैं. ऐसे में एक बात तो तय है कि संक्रमण का प्रसार भीड़भाड़ वाले इलाकों में ज्यादा है.

संक्रमण से बचाव के लिए संक्रमण रोधी नियमों यथा - मास्क आदि का उपयोग करने के साथ-साथ भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से परहेज करने के नियम को भी अपनाना जरूरी है. सबसे खास बात यह है कि संक्रमण की तीसरी लहर में 1 दिसंबर से लेकर 15 दिसंबर तक किसी भी व्यक्ति के मृत्यु की बात सामने नहीं आई है.







Post a Comment

0 Comments