वीडियो : धमकी : 26 जनवरी को खुद को जला लेंगे जल निकासी की समस्या से परेशान व्यक्ति ..

आसपास के लोग इसका विरोध कर रहे हैं. ऐसे में इस कड़ाके की ठंड में भी उसे गंगा नदी में जाकर स्नान करना पड़ता है ताकि घर का गंदा पानी सड़क पर ना वह इस बात से परेशान गोला बाज़ार निवासी विजय शंकर गुप्ता की सुनवाई जब कहीं भी नहीं हुई तो उन्होंने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के साथ साथ अनुमंडल पदाधिकारी को भी पत्र दिया है

 







- नगर के गोला बाजार का निवासी है व्यक्ति
- कई वर्षों से नाली निर्माण के लिए लगा रहे हैं गुहार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कई वर्षों से नाली निर्माण के लिए नगर परिषद कार्यालय से लेकर स्थानीय वार्ड पार्षद के दरवाजे पर चक्कर काटने के बाद भी जब एक व्यक्ति के घर के नाली का निर्माण नहीं हुआ तो अंततः आजिज आकर उसने आत्मदाह की धमकी तक दे दी. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि घर से निकलने वाला गंदा पानी अब सड़कों पर बह रहा है और आसपास के लोग इसका विरोध कर रहे हैं. ऐसे में इस कड़ाके की ठंड में भी उसे गंगा नदी में जाकर स्नान करना पड़ता है ताकि घर का गंदा पानी सड़क पर ना वह इस बात से परेशान गोला बाज़ार निवासी विजय शंकर गुप्ता की सुनवाई जब कहीं भी नहीं हुई तो उन्होंने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के साथ साथ अनुमंडल पदाधिकारी को भी पत्र दिया है और कहा है कि वह आगामी 26 जनवरी को नगर परिषद कार्यालय के समक्ष आत्मदाह करेंगे. 

उनके साथ अनुमंडल पदाधिकारी कार्यालय पहुंचे स्थानीय वार्ड पार्षद आशुतोष राय ने बताया कि उनके द्वारा अनुशंसा किए जाने के बावजूद नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के द्वारा नाली निर्माण नहीं किया जा रहा है. ऐसे में वह करे तो क्या करें?

उधर मामले में पूछे जाने पर नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है जिसके बाद स्थल का निरीक्षण कराया जा रहा है. यह देखा जा रहा है कि अब तक नाली निर्माण क्यों नहीं हुआ? जल्द ही इस समस्या का हल निकाला जाएगा.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments