वीडियो : मुखिया ने लगाया आरोप, जिला परिषद सदस्य मांग रहे हैं रंगदारी ..

उन्होंने उनके साथ मारपीट की साथ ही साथ ही यह कहा कि पंचायत में यदि कोई भी विकास का कार्य किया जाएगा तो उसके लिए उन्हें रंगदारी देनी होगी ऐसे में वह काफी डर गई है और इस बात को लेकर थाने में लिखित शिकायत देते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है. 

जानकारी देते मुखिया और उनके पति

 






- ढकाइच पंचायत का है मामला
- मुखिया कुसुम देवी ने थाने में दिया आवेदन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  ढकाइच पंचायत के मुखिया कुसुम देवी के पति अजीत पाल के साथ दुर्व्यवहार करने के साथ-साथ उन से दो लाख रुपये रंगदारी की मांग की गई है मामले को लेकर उन्होंने कृष्णा ब्रहम थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है इस संदर्भ में जानकारी देते हुए मुखिया कुसुम देवी ने बताया कि ढकाइच पंचायत के लेवाड़ शिव मंदिर में कुआं के सौंदर्यीकरण का कार्य चल रहा था इसी कार्य का निरीक्षण करने के लिए वह अपने पति पति अजीत पाल के साथ गई हुई थी वह वहां से चल आई लेकिन, बाद में वह लौट आई और उनके पति वहीं रह गए.

इसी बीच जिला परिषद सदस्य गांधी यादव और रघुराज यादव वहां पहुंच गए और उन्होंने उनके साथ मारपीट की साथ ही साथ ही यह कहा कि पंचायत में यदि कोई भी विकास का कार्य किया जाएगा तो उसके लिए उन्हें रंगदारी देनी होगी ऐसे में वह काफी डर गई है और इस बात को लेकर थाने में लिखित शिकायत देते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है. मामले में जानकारी देने के लिए कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष को फोन किया गया लेकिन संपर्क नहीं होने के कारण उनका पक्ष ज्ञात नहीं हो सका.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments