बड़ी खबर : सिविल सर्जन समेत सदर अस्पताल के एक दर्जन चिकित्सक व चिकित्सा कर्मी संक्रमित ..

संक्रमित होने के बाद उनके संपर्क में आए लोगों की भी जांच हो रही है जिनमें से कई लोगों में संक्रमण पाया भी गया है इसके पूर्व जिला पदाधिकारी अमन समीर के संपर्क में आए लोगों की संक्रमण जांच कराई गई थी बताया जा रहा है कि सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र नाथ में उन्हीं में से एक थे.
डीएम के साथ सटकर खड़े लोग




- जिला पदाधिकारी के संपर्क में आए थे सिविल सर्जन
- सिविल सर्जन के संपर्क में आए चिकित्सकों में भी मिला संक्रमण


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सदर अस्पताल के चिकित्सकों में अब कोरोना का संक्रमण तेज़ी से फैलने लगा है. आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक सदर अस्पताल के चिकित्सक व चिकित्साकर्मियों को मिलाकर तकरीबन एक दर्जन लोगों के संक्रमित होने की सूचना मिली है हालांकि, स्वास्थ्य विभाग तथा अन्य अधिकारी इस मामले में जानकारियां सार्वजनिक करने से कतरा रहे हैं माना जा रहा है ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि कोरोना को लेकर लोगों में दहशत ना फैले.




सिविल सर्जन डॉक्टर जितेंद्र नाथ के संक्रमित होने के बाद उनके संपर्क में आए लोगों की भी जांच हो रही है जिनमें से कई लोगों में संक्रमण पाया भी गया है इसके पूर्व जिला पदाधिकारी अमन समीर के संपर्क में आए लोगों की संक्रमण जांच कराई गई थी बताया जा रहा है कि सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र नाथ में उन्हीं में से एक थे.

मामले में सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार से बात करने पर उन्होंने कहा कि वह इस मामले में डीपीएम से संपर्क के बाद और अधिक जानकारी देंगे.







Post a Comment

0 Comments