सड़क पर खड़ी टाटा मैजिक से टकराई बाइक, युवक की मौत, तीन गंभीर ..

इन दोनों को शादी-विवाह से संबंधित किसी कार्य के लिए नावानगर थाना क्षेत्र के अतिमी गांव में जाना था. इसी बीच पचधरवा पुल पर खड़ी एक टाटा मैजिक वाहन में इनकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. 





- डुमरांव-बिक्रमगंज मार्ग पर पचधरवा पुल के समीप हुआ हादसा
- नावानगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है घायलों का इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव-बिक्रमगंज पथ पर मंगलवार की दोपहर तकरीबन 12:00 बजे एक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं, बाइक सवार दूसरे व्यक्ति के साथ साथ दूसरे टाटा मैजिक वाहन में बैठे दो लोग घायल हो गए. तीनों घायलों का नावानगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज किया जा रहा है.






घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र के सिमरी गांव के रहने वाले धनजी पासवान उर्फ धनु तथा लक्ष्मण पासवान बाइक पर सवार होकर नावानगर थाना के अतिमी गांव जा रहे थे. इन दोनों को शादी-विवाह से संबंधित किसी कार्य के लिए नावानगर थाना क्षेत्र के अतिमी गांव में जाना था. इसी बीच पचधरवा पुल पर खड़ी एक टाटा मैजिक वाहन में इनकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक बहुत तेज रफ्तार में थी. बाइक चला रहे धनजी ने हेलमेट भी पहन रखा था लेकिन, टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह टाटा मैजिक वाहन को सिर से तोड़ते हुए उसके अंदर जा घुसे. इस दौरान उन्हें गंभीर चोटें लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इस दुर्घटना में टाटा मैजिक में सवार रोहतास जिले के नासरीगंज थाना क्षेत्र के सिकरिया निवासी विंध्याचल प्रसाद तथा रोहतास जिले के ही उसरा गांव निवासी संजय डोम शामिल हैं.






Post a Comment

0 Comments