ट्रक से टकरा गई बोलेरो, युवक की मौत, तीन घायल ..

अभी ये लोग बक्सर-रोहतास की सीमा पर बसही पुल के पास भगतगंज के समीप पहुंचे थे कि तेज रफ्तार बोलेरो आगे जा रही एक ट्रक से पीछे से टकरा गई. इस हादसे में कोचाढ़ी गांव निवासी सूरज चौहान की मौके पर ही मौत हो गई तथा सरेंज गांव निवासी 40 वर्षीय झामलाल चौहान व 35 वर्षीय सरोज चौहान तथा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

 





- रायपुर से सटे रोहतास की सीमा में हुआ हादसा
- गंभीर स्थिति में बाहर रेफर हो गए तीनों घायल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर से सटे रोहतास की सीमा में सोमवार की रात तेज रफ्तार बोलेरो तथा एक ट्रक के बीच हुई टक्कर में बक्सर के एक युवक की मौके पर मौत हो गई वहीं, बोलेरो में सवार तीन लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां तीनों घायलों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया.





इस बाबत प्राप्त के अनुसार राजपुर थाना क्षेत्र के कोचाढ़ी गांव निवासी वीरेंद्र चौहान के पुत्र 22 वर्षीय सूरज चौहान पड़ोसी गांव सरेंजा से अपने दोस्त की बहन के तिलक में शामिल होने रोहतास जिले के कोचस गए थे. सोमवार की रात दस बजे के करीब सूरज चौहान कुछ लोगों के साथ एक बोलेरो से अपने गांव वापस लौट रहे थे. अभी ये लोग बक्सर-रोहतास की सीमा पर बसही पुल के पास भगतगंज के समीप पहुंचे थे कि तेज रफ्तार बोलेरो आगे जा रही एक ट्रक से पीछे से टकरा गई. इस हादसे में कोचाढ़ी गांव निवासी सूरज चौहान की मौके पर ही मौत हो गई तथा सरेंज गांव निवासी 40 वर्षीय झामलाल चौहान व 35 वर्षीय सरोज चौहान तथा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को स्थानीय अस्पताल ले गई, जहां घायलों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया. इधर इस हादसे की सूचना मिलते ही कोचाढ़ी गांव में कोहराम मच गया. हादसे में मृत सूरज चौहान के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. घर वालों ने बताया कि सूरज चौहान सूरत में काम करते थे. कोविड के बढ़ते प्रकोप के दौरान लाकडाउन की आहट को देखते हुए कुछ ही दिन पहले ही युवक अपने घर आया था. हादसे में मारे गए युवक के पिता वीरेंद्र चौहान विद्युत विभाग में काम करते हैं. तीन पुत्रों और तीन पुत्रियों में सूरज चौहान सबसे छोटे थे.






Post a Comment

0 Comments