गणतंत्र दिवस पर पुलिस पदक से सम्मानित होंगे हवलदार राजेश ..

वह अपने कर्तव्य पालन के लिए जाने जाते हैं तथा अपने जिम्मेदारियों को निभाते निभाने में सदैव अव्वल रहे हैं. ऐसे में विशेष सेवा के लिए इनका नाम पुलिस पदक के लिए नामित किया गया था. उन्होंने बताया कि इसके पूर्व व कटिहार किशनगंज मधुबनी और भभुआ में कार्य कर चुके हैं. 






- 26 वर्षों की पुलिस सेवा के दौरान कर्तव्य निष्ठा के लिए जाने जाते हैं राजेश
- पुलिस पदक के लिए नामित किया गया था पुलिसकर्मी का नाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : गणतंत्र दिवस के मौके पर इस बार सराहनीय सेवा के लिए बक्सर पुलिस के हवलदार राजेश कुमार हांसदा को पुलिस पदक से सम्मानित किया जाएगा. राजेश मूल रूप से पूर्णिया जिले के जानकीनगर थाना क्षेत्र के गंगापुर निवासी हैं. जो कि वर्ष 2020 से एसपी कार्यालय में कार्यरत हैं. 




बुधवार को गणतंत्र दिवस के मौके पर इन्हें पुलिस पदक से सम्मानित किया जाएगा. पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि राजेश 26 वर्षों से पुलिस सेवा में कार्यरत हैं. उनके अब तक के सेवाकाल में सर्विस बुक पर कोई भी दाग नहीं लगा है. वह अपने कर्तव्य पालन के लिए जाने जाते हैं तथा अपने जिम्मेदारियों को निभाते निभाने में सदैव अव्वल रहे हैं. ऐसे में विशेष सेवा के लिए इनका नाम पुलिस पदक के लिए नामित किया गया था. उन्होंने बताया कि इसके पूर्व व कटिहार किशनगंज मधुबनी और भभुआ में कार्य कर चुके हैं. पुलिस पदक मिलना बक्सर पुलिस के लिए भी गर्व की बात है.






Post a Comment

0 Comments