किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म ..

बाद में दुष्कर्मियों ने किशोरी को घर के नजदीक ही लाकर छोड़ दिया तथा घर वालों को फोन कर इस बात की सूचना दी और कहा कि वह चाहे तो आकर किशोरी को ले जा सकते हैं अन्यथा वह उसे पंजाब लेकर चले जाएंगे. 
गांव में जांच को पहुंचे एसडीपीओ

 






- धनसोई थाना क्षेत्र के एक गांव का है मामला
- घटना की जांच को पहुंचे पुलिस के बड़े अधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 13 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. घटना शुक्रवार की देर रात उस वक्त अंजाम दी गई जब किशोरी अपने से निकल कर पड़ोस में मोबाइल फोन लेने गई थी. 





इसी बीच रोहतास थाना क्षेत्र निवासी कृष्णा यादव, सरोज यादव समेत चार युवकों ने किशोरी अपहरण कर लिया तथा  उसे अपने साथ लेकर चले गए तथा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बाद में दुष्कर्मियों ने किशोरी को घर के नजदीक ही लाकर छोड़ दिया तथा घर वालों को फोन कर इस बात की सूचना दी और कहा कि वह चाहे तो आकर किशोरी को ले जा सकते हैं अन्यथा वह उसे पंजाब लेकर चले जाएंगे. 

दहशत से भरे किशोरी के परिजन दुष्कर्मियों के बताए गए जगह पर पहुंचे और वहां से किशोरी को लेकर अपने घर लौटे तथा फिर मामले को लेकर धनसोई थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई. धनसोई थाने से पीड़िता के परिजनों को महिला थाने में भेजा गया जहां चार नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

घटना की जानकारी मिलते ही थाना स्तर से लेकर पुलिस के वरीय अधिकारी भी हरकत में आ गए और तुरंत ही धनसोई थाना क्षेत्र के उक्त गांव का रुख कर दिया उधर, किशोरी की मेडिकल जांच कराने के बाद उसके फर्द बयान के आधार पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. एसडीपीओ गोरख राम स्वयं मामले की जांच करने मौके पर पहुंचे थे.







Post a Comment

0 Comments