मौत बनकर मजदूर पर गिरी दीवार, परिजनों पर टूटा दुखों का पहाड़ ..

इसी बीच उनकी दीवार से सटे उमेश राय नामक एक व्यक्ति की पुरानी दीवार श्रमिक के शरीर पर आ गिरी और वह उसमें दब गए. मौके पर मौजूद लोगों तथा श्रमिकों ने किसी तरह उन्हें वहां से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया लेकिन, उन्हें बचाया नहीं जा सका.





- डुमरांव नगर के वार्ड संख्या 26 में हुई घटना
- निर्माण कार्य के दौरान टूट कर गिरी पुरानी दीवार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमरांव थाना क्षेत्र के स्थानीय नगर में एक जर्जर मकान का एक हिस्सा टूटकर गिर जाने तथा उसमें दब जाने से एक मजदूर की मौत हो गई. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से मलबा हटाया गया तथा मजदूर को स्थानीय चिकित्सालय ले जाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने उसकी मृत्यु की पुष्टि कर दी. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की दोपहर तकरीबन 12:00 बजे मिश्रवलिया गांव निवासी 50 वर्षीय श्रमिक रामाकांत राम डुमराव के वार्ड संख्या 26 के कामेश्वर राय के पुराने मकान में हो रहे कार्य को करने पहुंचे थे इसी बीच उनके दीवार से सटे उमेश राय नामक एक व्यक्ति की पुरानी दीवार श्रमिक के शरीर पर आ गिरी और वह उसमें दब गए. मौके पर मौजूद लोगों तथा श्रमिकों ने किसी तरह उन्हें वहां से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया लेकिन, उन्हें बचाया नहीं जा सका.


घटना की सूचना उनके परिजनों को दी गई श्रमिक की मौत के पश्चात उनकी पत्नी माया देवी और इकलौते पुत्र पप्पू का रो-रो कर बुरा हाल था. स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि रामाकांत किसी तरह मजदूरी आदि कर कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे. उनके नहीं रहने से परिजनों का सहारा छिन गया.











Post a Comment

0 Comments