नाला बनाने के नाम पर खड़ी की नई मुसीबत, जनता ने की पीएम से शिकायत ..

बताया कि गड्ढा कर दिए जाने के कारण घर तक बाइक भी नहीं पहुंच पा रही. वहीं कुछ लोग जो ठेला पर सब्जी आदि बेचते हैं उन्हें घर जाने के लिए काफी दूर से ही अपना सामान सिर पर लादकर घर तक पहुंचाना पड़ रहा है. ऐसे में सवाल यह है कि इस समस्या का हल नहीं निकला तो कोई दुर्घटना भी हो सकती है जिसका जिम्मेदार कौन होगा? 





-  10 दिनों पूर्व को दी गई थी साथ अब तक नहीं शुरू हुआ निर्माण
- मोहल्ले वासियों को हो रही आने जाने में परेशानी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के वार्ड संख्या 28 के लोग इन दिनों नगर परिषद के अभियंताओं की गलती का खामियाजा भुगत रहे हैं. दरअसल, नप के द्वारा इस वार्ड की एक सड़क को यह कह कर खुदवा दिया गया कि यहां सड़क के बीचोंबीच नाली का निर्माण कराया जाएगा लेकिन, 10 दिन बाद भी सड़क का गड्ढा जस का तस बना हुआ है और नाली निर्माण के लिए एक ईंट तक नहीं जोड़ी गई. इस बात से ख़फा होकर लोगों ने प्रधान मंत्री तथा मुख्यमंत्री व जिला पदाधिकारी तक को टैग कर ट्वीट किया जिसके बाद शनिवार को नप के प्रशासक सह अपर समाहर्ता प्रीतेश्वर प्रसाद तथा नप की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने स्थल का निरीक्षण किया और लोगों से बातचीत की. बातचीत के बाद दोनों अधिकारी वहां से निकल गए लेकिन, जनता के समक्ष यह प्रश्न जस का तस रह गया कि आखिर उनकी समस्या का निदान कब तक होगा? 





स्थानीय निवासी गणेश शर्मा ने बताया कि गड्ढा कर दिए जाने के कारण घर तक बाइक भी नहीं पहुंच पा रही. वहीं कुछ लोग जो ठेला पर सब्जी आदि बेचते हैं उन्हें घर जाने के लिए काफी दूर से ही अपना सामान सिर पर लादकर घर तक पहुंचाना पड़ रहा है. ऐसे में सवाल यह है कि इस समस्या का हल नहीं निकला तो कोई दुर्घटना भी हो सकती है जिसका जिम्मेदार कौन होगा? गणेश शर्मा ने बताया कि उनके घर में अगले ही महीने शादी है. ऐसे में नप ने नई मुसीबत खड़ी कर दी है. यह भी नहीं बताया जा रहा कि यह नाला कब तक बन जाएगा.

मामले में नप की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम का कहना है कि जो नाला वर्तमान में बन रहा है वह केवल 10 लोगों के घरों का पानी निकालने का इंतज़ाम कर पायेगा लेकिन, यदि एक दूसरा बड़ा नाला यहां बना दिया गया तो वह 200 घरों का पानी निकालने में सक्षम होगा. सोमवार को इसको लेकर अभियंताओं के साथ बैठक की जाएगी.







Post a Comment

0 Comments