गिरफ्तार हुआ अवैध लाटरी धंधेबाज़, भागने में एक के टूटे पैर ..

बताया कि सूचना मिली थी कि कवलदह पोखर पार्क में लॉटरी का अवैध धंधा तथा जुआ खेले जाने का कार्य संचालित कराया जा रहा है. सूचना के आलोक में छापेमारी की गई जिसमें गजाधर गंज निवासी शिव नारायण सिंह के पुत्र संतोष सिंह को 17 सौ रुपये नगद के साथ गिरफ्तार किया गया. 

 






- पुलिस ने बरामद किए लाटरी टिकट व रुपये
- विभिन्न इलाकों में नगर थाने की पुलिस ने चलाया अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाने की पुलिस ने नगर में अवैध रूप से संचालित हो रहे लॉटरी तथा जुए के अड्डे पर छापेमारी की जिसमें एक युवक को 17 सौ रुपये नगद के साथ हिरासत में लिया गया वहीं, भागने के क्रम में एक युवक के दोनों पैर टूट गए, जिसे गंभीर हालत में वाराणसी रेफर कर दिया गया. 

जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि सूचना मिली थी कि कवलदह पोखर पार्क में लॉटरी का अवैध धंधा तथा जुआ खेले जाने का कार्य संचालित कराया जा रहा है. सूचना के आलोक में छापेमारी की गई जिसमें गजाधर गंज निवासी शिव नारायण सिंह के पुत्र संतोष सिंह को 17 सौ रुपये नगद के साथ गिरफ्तार किया गया. उधर सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जिस युवक का पैर टूटा है वह कोइरपुरवा निवासी  मैनुद्दीन का पुत्र मोहम्मद बशीर (26 वर्ष) है जो कि कोइरपुरवा स्थित अंग्रेज कब्रिस्तान में जुआ खेल रहा था. पुलिस को आते देख में भागने लगा और भागने के क्रम में उसके दोनों पैर टूट गए.










Post a Comment

0 Comments