थर्मल पॉवर परियोजना में सिंगल गार्डर का अधिष्ठापन शुरु ..

सीइओ संजीव सूद पूरी टीम के साथ परियोजना स्थल पर मौजूद रहे. उन्होंने बताया कि बक्सर थर्मल पॉवर प्लांट परियोजना निर्माण के लिए सिंगल गार्डर को स्थापित किया जाना एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है.






- पहले ही पूरा हो चुका है बायलर निर्माण का कार्य
- 2023 तक पूरा कर लिया जाना है पॉवर प्लांट का निर्माण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : एसजेवीएन थर्मल प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा अपने प्रथम यूनिट के बायलर के निर्माण कार्य को पूरा कर लिया गया है. सोमवार से 2610 टन वजन के के सिंगल गार्डर (प्रेशर पार्ट्स के साथ) को स्थापित करने का कार्य शुरु हो गया. इस दौरान एसटीपीएल के सीइओ संजीव सूद पूरी टीम के साथ परियोजना स्थल पर मौजूद रहे. सीइओ ने बताया कि बक्सर थर्मल पॉवर प्लांट परियोजना निर्माण के लिए सिंगल गार्डर को स्थापित किया जाना एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है. इससे परियोजना के निर्माण के लक्ष्य की प्राप्ति की ओर हम निरंतर अग्रसर होंगे.





सीइओ ने बताया कि 1320 मेगावाट क्षमता के बक्सर ताप विद्युत परियोजना के निर्माण कार्य के दौरान प्रथम इकाई जून 2023 तक प्रारंभ कर ली जानी है. ऐसे में निर्माण कार्य तेजी से किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि यह लक्ष्य है कि निर्माण समय से पूरा कर लिया जाए. इसके लिए पूरी टीम कर्तव्यनिष्ठा व क्रियाशीलता के साथ काम कर रहे हैं.








Post a Comment

0 Comments