हलवा पट्टी में मिल रहा था रेल का टिकट, पुलिस ने मारा छापा तो खुला यह राज ..

जिसके पास से अग्रिम यात्रा के तीन तत्काल टिकट तथा इस्तेमाल किए गए 78 रेल टिकट बरामद किए गए. इसके साथ ही लैपटॉप, प्रिंटर, यूपीआई स्कैनर और मोबाइल फोन भी जब्त किए गए. 





- बरामद हुए रेल टिकट व आपत्तिजनक सामान
- वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त के निर्देश पर चलाया जा रहा अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अवैध रूप से रेलवे टिकट का कारोबार करने वाले लोगों पर आरपीएफ के द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. पिछले एक महीने के अंदर दो अवैध रेल टिकट कारोबारियों को पुलिस के द्वारा पकड़ कर जेल भेजने के पश्चात सोमवार को एक बार फिर सिमरी के हलवा पट्टी में रेल टिकट का अवैध व्यापार करने के आरोप में एक व्यक्ति को पकड़ा गया, जिसके पास से टिकट तथा कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ, जिन्हें जब्त करने के साथ-साथ पकड़े गए व्यक्ति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया.





जानकारी देते हुए आरपीएफ के पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि मुख्य मंडल सुरक्षा आयुक्त एस.के.एस राठौर के निर्देश पर लगातार रेल टिकट के अवैध कारोबारियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. इसी बीच एक गुप्त सूचना मिली थी कि सिमरी हलवा पट्टी में एक साइबर कैफे चलाने वाले व्यक्ति के द्वारा अवैध रूप से रेल टिकट बनाने का कार्य किया जा रहा है. इस सूचना के आलोक में छापेमारी के दौरान गुलजार अली नामक व्यक्ति को बताए गए स्थान से पकड़ा गया जिसके पास से अग्रिम यात्रा के तीन तत्काल टिकट तथा इस्तेमाल किए गए 78 रेल टिकट बरामद किए गए. इसके साथ ही लैपटॉप, प्रिंटर, यूपीआई स्कैनर और मोबाइल फोन भी जब्त किए गए. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है.







Post a Comment

0 Comments