नव वर्ष के आगमन व गणतंत्र दिवस को लेकर आरपीएफ व जीआरपी ने बढ़ाई सतर्कता ..

बताया कि नव वर्ष के साथ-साथ आगामी गणतंत्र दिवस को देखते हुए विशेष सतर्कता बरती जा रही है. उन्होंने बताया कि आरपीएफ के द्वारा ट्रेन में अगलगी की घटना रोकने के लिए भी जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.





- विभिन्न ट्रेनों तथा रेलवे स्टेशन परिसर में की गई विशेष सुरक्षा जांच
- ट्रैन तथा स्टेशन परिसर में बढ़ी थी सतर्कता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नववर्ष के आगमन को लेकर रेलवे स्टेशन तथा विभिन्न ट्रेनों में विशेष जांच अभियान चलाया गया. इस दौरान जहां ट्रेन की बोगियों में यात्रियों को सुरक्षित यात्रा के संदर्भ में टिप्स दिए गए वहीं उनके सामान आदि की भी जांच की गई. आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि नव वर्ष के साथ-साथ आगामी गणतंत्र दिवस को देखते हुए विशेष सतर्कता बरती जा रही है. उन्होंने बताया कि आरपीएफ के द्वारा ट्रेन में अगलगी की घटना रोकने के लिए भी जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.




उधर राजकीय रेल पुलिस के द्वारा स्टेशन परिसर एवं प्लेटफार्म के दोनों छोरों, निकास द्वार तथा पैदल पुल आदि जगहों पर आने जाने वाले यात्रियों की लगातार जांच की गई. थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि नए वर्ष का पहला दिन होने के कारण विशेष सतर्कता बरतते हुए जांच अभियान चलाया गया हालांकि, इस दौरान किसी भी प्रकार के आपत्तिजनक सामान अथवा शराब आदि की बरामदगी नहीं हुई.









Post a Comment

0 Comments