वीडियो : वेंडिंग जोन को सब्जी बाज़ार से मछली बाज़ार में बदलने की मांग ..

उन्होंने कहा कि नगर परिषद को ऐसी व्यवस्था करनी चाहिए कि मांस-मछली और सब्जी अलग-अलग बेचे जाएं क्योंकि, दोनों एक साथ बेचने पर निश्चित रूप से सब्जी की दुकानदारी प्रभावित होगी. 




- वार्ड पार्षद ने कहा, एक साथ नहीं बिक सकता है सब्जी और मांस
- अधिकारी ने कह,  डंडे के जोर पर कराएंगे व्यवस्था को दुरुस्त

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद कार्यालय के समीप बने वेंडिंग जोन को मछली और मीट बाजार में बदल देना चाहिए क्योंकि, यहां प्रवेश द्वार के सामने ही मछली व मांस की दुकान लगाए जाने के कारण इतनी गंदगी फैली है कि बाज़ार में प्रवेश करना मुश्किल है. यह कहना है नगर परिषद के वाद पार्षद राकेश सिंह का. 





उन्होंने बताया कि इसी कारण यहां ग्राहक नहीं पहुंच रहे हैं, ऐसे में सब्जी दुकानदार वेंडिंग जोन में अपनी दुकान नहीं लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि नगर परिषद को ऐसी व्यवस्था करनी चाहिए कि मांस-मछली और सब्जी अलग-अलग बेचे जाएं क्योंकि, दोनों एक साथ बेचने पर निश्चित रूप से सब्जी की दुकानदारी प्रभावित होगी. 

इस बाबत नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम से बात करने पर उन्होंने कहा कि मछली-मांस दुकानदारों के लिए वेंडिंग जोन में पीछे की तरफ़ व्यवस्था की गई है लेकिन वह उधर नहीं जा रहे हैं. ऐसे में पुलिस बल की सहायता से उन्हें पीछे भेजा जाएगा और जिनके नाम पर वेंडिंग जोन में दुकानें अलॉट है उन सभी सब्जी विक्रेताओं को उनके स्थान पर जगह दिलाई जाएगी.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments