वैद्य श्याम बिहारी मिश्र का निधन, शोक संवेदनाओं का तांता ..

बताया कि वैद्य श्री मिश्र पिछले एक महीने से अस्वस्थ थे. उन्होंने समाज की सेवा में अपना जीवन समर्पित कर दिया था. समाज उनके योगदान को कभी नहीं भूल सकता है. 

 





- एक महीने से बीमार चल रहे थे वैद्य श्याम बिहारी मिश्रा
- आयुर्वेद कॉलेज पटना के निदेशक रह चुके हैं वैद्य श्याम बिहारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के प्रसिद्ध वैद्य श्याम बिहारी मिश्र का आकस्मिक निधन हो गया है. वह नगर के मालवीय (नगर धोबी) घाट मोहल्ले के निवासी थे. उनके निधन की सूचना देते हुए कल्याणी हर्बल के राजन तिवारी ने बताया कि वैद्य श्री मिश्र पिछले एक महीने से अस्वस्थ थे. उन्होंने समाज की सेवा में अपना जीवन समर्पित कर दिया था. समाज उनके योगदान को कभी नहीं भूल सकता है. उन्होंने कहा कि कल्याणी हर्बल ग्रुप के सभी सदस्य उनके निधन से स्तब्ध है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति तथा परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें. 

आयुर्वेद विद्यापीठ नई दिल्ली के पूर्व राष्ट्रीय गुरु तथा राजकीय
आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज, पटना के रह चुके वैद्य श्याम बिहारी मिश्र के निधन पर आरटीआई कार्यकर्ता शिव प्रकाश राय, वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त प्रशाखा पदाधिकारी हरिद्वार तिवारी ने दुख व्यक्त किया है. वहीं, प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ शशांक शेखर रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी समेत तमाम बुद्धिजीवियों ने वैद्य श्याम बिहारी मिश्र के निधन को अपूरणीय क्षति बताया है.











Post a Comment

0 Comments