वीडियो : आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे फौजी समेत तीन गिरफ्तार ..

बताया कि इतनी रात को फौजी अपने साथियों के साथ हथियार तथा कारतूस लेकर कहां जा रहा है? यह पूछने पर उसने यह कहा कि वह अपनी सुरक्षा के लिए हथियार लेकर जा रहा था लेकिन, जिस तरीके से उन्होंने पिस्तौल और कारतूस रखे हुए थे ऐसे में यह मानना मुश्किल है.





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र में वाहन जाँच के दौरान हुई गिरफ्तारी 
- प्राथमिकी दर्ज कर भेजे गए जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इटाढ़ी थाने की पुलिस ने किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे तीन युवकों को धर-दबोचा जिनमें से दो के पास दो लोडेड देशी पिस्तौल तथा 10 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार युवकों में एक सेना का जवान भी है. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के बाद उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है.



संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजेश कुमार मालाकार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर नववर्ष की पूर्व संध्या पर शराब की बरामदगी के लिए वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था इसी बीच नारायणपुर सरेंजा मार्ग पर महिला - बसुधर मोड़ के पास शुक्रवार की रात दस बजे सामने से दो बाइक पर सवार तीन युवक आते दिखाई दिए, जिन्हें रोककर तलाशी ली गई. उनमें से दो युवकों की कमर से दो लोडेड देसी पिस्तौल के साथ पांच जिंदा कारतूस बरामद किया किया वहीं तीसरे युवक की जेब से पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया. हथियार बरामद होने के साथ ही तीनों को गिरफ्तार करते हुए उनकी दोनों बाइक जब्त कर ली गई. 



गिरफ्तार युवकों की पहचान कोरान सराय थाना क्षेत्र के अदफा गावं निवासी राजेंद्र प्रसाद साह, इटाढ़ी थाना क्षेत्र के डिहरिया गांव निवासी श्याम बिहारी साह और रोहतास के दिनारा थाना क्षेत्र के कोइरिया गांव निवासी भोला साह के रूप में की गई. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवकों में से राजेंद्र प्रसाद साह सेना का जवान है तथा वर्तमान में बंगलूरू में तैनात है. अदफा के अलावा उसका एक घर नगर थाना अंतर्गत के छोटकी सारीमपुर में भी है. कुछ ही दिनों पूर्व वह छुट्टी पर घर आया था. 





थानाध्यक्ष ने बताया कि इतनी रात को फौजी अपने साथियों के साथ हथियार तथा कारतूस लेकर कहां जा रहा है? यह पूछने पर उसने यह कहा कि वह अपनी सुरक्षा के लिए हथियार लेकर जा रहा था लेकिन, जिस तरीके से उन्होंने पिस्तौल और कारतूस रखे हुए थे ऐसे में यह मानना मुश्किल है. निश्चित रूप से वह किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे थे. गिरफ्तार अभियुक्तों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया.

वीडियो : 




Post a Comment

0 Comments