2 मार्च से शुरु होगा श्री महालक्ष्मीनारायण महायज्ञ, तैयारी बैठक में शामिल हुए पूर्व डीजीपी अन्य धर्मानुरागी ..

श्रम दान के लिए कार्यकर्ताओं की आवश्यकता के आलोक में अपने - अपने गांव के लोगों के माध्यम से सहयोग देने की भी बात कही. साथ ही यह भी कहा गया कि जो भी श्रद्धालु भक्त कुंड लेने के इच्छुक होंगे, वह निर्धारित पाँच हज़ार रुपये का शुल्क देकर ले सकते हैं. 






- चार मार्च को होगी कि जल यात्रा, आठ मार्च को धर्म सम्मेलन
- 20 फरवरी को यज्ञ स्थल पर होगी अगली तैयारी बैठक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : श्री लक्ष्मी प्रपन्न जीयर स्वामी जी महाराज के सानिध्य में आगामी 2 मार्च से सिकठी पंचायत के खरवनिया गांव में शुरू होने वाले श्री महालक्ष्मीनारायण महायज्ञ को लेकर रविवार को कार्यकर्ताओं की बैठक खरवनिया गांव में आयोजित हुई. इस दौरान महायज्ञ के आयोजनकर्ता मिथिलेश पाठक के साथ महायज्ञ को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए यज्ञ समिति के लोगों ने कई बिंदुओं पर विचार - विमर्श किया. 

मौके पर बताया गया कि श्री लक्ष्मीप्रपन्न जीयर स्वामी जी महाराज के सानिध्य में श्रीरामानुजाचार्य सहस्राब्दी स्मृति महोत्सव सह "महालक्ष्मीनारायण महायज्ञ" 2 मार्च से 10 मार्च तक होगा. इस दौरान 4 मार्च को जल यात्रा तथा 8 मार्च को धर्म सम्मेलन एवं राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय गायन का कार्यक्रम आयोजित होग.  



मौजूद लोगों ने यज्ञ में श्रम दान के लिए कार्यकर्ताओं की आवश्यकता के आलोक में अपने - अपने गांव के लोगों के माध्यम से सहयोग देने की भी बात कही. साथ ही यह भी कहा गया कि जो भी श्रद्धालु भक्त कुंड लेने के इच्छुक होंगे, वह निर्धारित पाँच हज़ार रुपये का शुल्क देकर ले सकते हैं. 
 
बैठक समापन से पहले आगामी 20 फरवरी को पुनः बैठक आयोजित करने की बात कही गई . मौके पर यज्ञ के आयोजनकर्ता मिथिलेश पाठक के अलावा गोपाल जी पांडेय, पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, नंद कुमार तिवारी, रजनीकांत पांडेय, लाल साहब पांडेय, लल्लू पाठक, हरे राम ठाकुर, पप्पू सिंह, रविन्द्र सिंह, मुन्ना पांडेय, रामबचन पांडेय , छोटे उपाध्याय, गुड्डू तिवारी, विनोदानंद ओझा, ओम प्रकाश सिंह, लाली दूबे, बिपिन बिहारी पांडेय, जयशंकर मिश्र, सोनू सिंह समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.





Post a Comment

0 Comments