तो क्या पूर्व परिवहन मंत्री का वनवास हुआ खत्म? बनाए गए जदयू अनुसूचित प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष

कार्यकर्ता मान रहे हैं कि चुनाव हारने के बाद उन्हें संगठन को मजबूत करने के नाम पर वनवास दिया गया था जो अब खत्म हो चुका है. कहा यह भी जा रहा है कि परिवहन मंत्री स्वयं भी यह चाह रहे थे कि उन्हें प्रदेश की राजनीति में शामिल किया जाए.






- जदयू अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष बने संतोष निराला
- साथी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने दी बधाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जनता दल यूनाइटेड के जिलाध्यक्ष सह पूर्व मंत्री संतोष कुमार निराला को जदयू के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है बताया जा रहा है कि प्रदेश संगठन एवं राष्ट्रीय संगठन ने उनकी कार्य कुशलता एवं संगठन में समर्पित भाव को देखते हुए, उन्हें बिहार प्रदेश जनता दल यूनाइटेड के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया. पार्टी कार्यकर्ता मान रहे हैं कि चुनाव हारने के बाद उन्हें संगठन को मजबूत करने के नाम पर वनवास दिया गया था जो अब खत्म हो चुका है. कहा यह भी जा रहा है कि परिवहन मंत्री स्वयं भी यह चाह रहे थे कि उन्हें प्रदेश की राजनीति में शामिल किया जाए.



उनके मनोनयन पर जदयू जिला बक्सर के सभी कार्यकर्ताओं में बहुत उल्लास देखने को मिला, साथियों ने उन्हें माला पहनाकर तथा मिठाई खिलाकर बधाई दी. साथ ही साथ जिले से लेकर प्रदेश तक के सभी जदयू के साथियों ने उन्हें शुभकामनाए एवं बधाईयां दी और इस मनोनयन के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह, माननीय केंद्रीय मंत्री रामचंद्र प्रसाद सिंह जी एवं प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा जी को आभार प्रकट करते हुए प्रदेश एवं राष्ट्रीय नेतृत्व को भी बधाई एवं शुभकामनाएं दी. 

बधाई देने वालों में जिला महासचिव जितेंद्र कुमार सिंह के साथ दीनानाथ ठाकुर, विंध्याचल सिंह कुशवाहा, वीर राय, राघवेन्द्र उज्जैन, जितेन्द्र कुमार सिंह, रवि राज, कमल सिंह, प्रेम कुशवाहा, अरुण कुशवाहा, विजय कुमार सिंह, विमलेन्द्र कुमार बब्लू, श्याम जी वर्मा, राजेश कुशवाहा, अनिरुद्ध तिवारी, अखिलेश कुमार, धर्मेन्द्र कुमार आदि साथी मुख्यतः मौजूद रहे.





Post a Comment

0 Comments