जिला मुख्यालय की साप्ताहिक बंदी की जिले भर में होगी मुनादी ..

बताया कि जिला मुख्यालय के कई व्यवसायियों के सहयोग से जिले के विभिन्न इलाकों में प्रचार वाहन के द्वारा इस बात की मुनादी कराई जाएगी कि लोग जिला मुख्यालय में मंगलवार के दिन ना पहुंचे क्योंकि, मंगलवार को जिला मुख्यालय के आवश्यक आवश्यकताओं की दुकानों को छोड़कर सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रखे जाएंगे.




- चेंबर ऑफ कॉमर्स के द्वारा प्रचार वाहन के माध्यम से लोगों को दी जाएगी जानकारी
-  विभिन्न प्रखंडों में लगातार चलाया जाता रहेगा अभियान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला मुख्यालय में मंगलवार की बंदी लगातार जारी रहेगी. इस संदर्भ में जिले वासियों को भी जागरूक किए जाने की आवश्यकता जताई जा रही थी ताकि वह साप्ताहिक बंदी के दौरान जिला मुख्यालय में पहुंचकर अपना बहुमूल्य समय बर्बाद ना करें. ऐसे में चेंबर ऑफ कॉमर्स के वरिष्ठ सदस्यों की एक बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया है कि जिले भर में इस बात की मुनादी कराई जाएगी कि मंगलवार को जिला मुख्यालय में व्यावसायिक प्रतिष्ठानों की बंदी रहेगी.

जानकारी देते हुए चेंबर ऑफ कॉमर्स के जिलाध्यक्ष सत्यदेव प्रसाद ने बताया कि जिला मुख्यालय के कई व्यवसायियों के सहयोग से जिले के विभिन्न इलाकों में ढोल नगारा बजा कर अथवा प्रचार वाहन के द्वारा इस बात की मुनादी कराई जाएगी कि लोग जिला मुख्यालय में मंगलवार के दिन ना पहुंचे क्योंकि, मंगलवार को जिला मुख्यालय के आवश्यक आवश्यकताओं की दुकानों को छोड़कर सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रखे जाएंगे.








Post a Comment

0 Comments