वीडियो : मजदूरों की मांग के लिए डटे मजदूर नेता अस्पताल में भर्ती, नप के आश्वासन पर अनशन समाप्त ..

रात तकरीबन 9:00 बजे उनकी तबीयत खराब हो गई. इसके बाद उन्हें एंबुलेंस की सहायता से सदर अस्पताल पहुंचाया गया. सदर अस्पताल में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम के प्रतिनिधि के तौर पर पहुंचे प्रधान लिपिक यशवंत सिंह ने उन्हें जूस पिलाकर उनका अनशन खत्म कराया. 




- सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज
- चिकित्सकों ने कहा, हालत पहले से बेहतर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर परिषद के श्रमिकों की मांगो के लिए आमरण अनशन पर बैठे मजदूर नेता अजय चौबे तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अधिकारियों के आश्वासन के बाद जूस पिलाकर उनके अनशन को खत्म कराया गया. अस्पताल में वह अभी इलाजरत है लेकिन, उनके चेहरे पर इस बात का संतोष है कि मजदूरों के लिए जो मांगे उन्होंने रखी थी उनमें से प्रमुख मांगों को मान लिया गया है वहीं, कुछ अन्य के विषय में वरीय अधिकारियों से मार्गदर्शन प्राप्त करने का आश्वासन दिया गया है.



दरअसल मजदूरों को ससमय वेतन तथा पेंशन भुगतान काम करने के दौरान उपयोग में आने वाली वस्तुओं के साथ-साथ वर्दी और स्वेटर आदि दिए जाने की मांग, प्रोविडेंट फंड की राशि ससमय खाते में भेजे जाने जैसी मांगों को लेकर वह नगर परिषद के मुख्य द्वार पर पिछले तीन दिनों से अनशन पर बैठे हुए थे. अनशन के दौरान ही मंगलवार की रात तकरीबन 9:00 बजे उनकी तबीयत खराब हो गई. इसके बाद उन्हें एंबुलेंस की सहायता से सदर अस्पताल पहुंचाया गया. सदर अस्पताल में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम के प्रतिनिधि के तौर पर पहुंचे प्रधान लिपिक यशवंत सिंह ने उन्हें जूस पिलाकर उनका अनशन खत्म कराया. 

अस्पताल में मजदूर नेता का इलाज कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि अनशन के कारण उन्हें काफी कमजोरी हो गई थी लेकिन अभी उनकी स्थिति पहले से बेहतर है.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments