12 मार्च को आयोजित होगी राष्ट्रीय लोक अदालत, अधिक से अधिक मामलों को सुलझाने का लक्ष्य ..

साथ ही बैंक से संबंधित सभी वादियों / पक्षकारों को पूर्व से ही सुलहनीय मामलों के निष्पादन के लिए नोटिस करना है एवं जो लोग बैंक के द्वारा भेजी जाने वाली नोटिस नहीं ले पाएंगे उस नोटिस को बैंक के अधिकारी जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के कार्यालय में दे देंगे.




- अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह विधिक सेवा प्राधिकार सचिव ने की बैठक
- बैठक में मौजूद रहे सभी बैंकों के प्रबंधक, एडीजे ने दिए आवश्यक निर्देश


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आगामी 12 मार्च को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा इस आयोजन के सफल आयोजन के लिए आज अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश -सह- सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकार, धर्मेंद्र कुमार तिवारी द्वारा विधिक सेवा सदन भवन के प्रकोष्ठ में जिले में कार्यरत सभी बैंक के शाखा प्रबंधकों के साथ बैठक की गई. 



बैठक में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश , बक्सर श्री राजेश कुमार त्रिपाठी द्वारा सभी शाखा प्रबंधकों को निर्देशित करते हुए कहा गया कि आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत में पूर्व की राष्ट्रीय लोक अदालत की भांति ही अधिक से अधिक मामलों का निष्पादन का लक्ष्य हम सभी को रखना है. साथ ही बैंक से संबंधित सभी वादियों / पक्षकारों को पूर्व से ही सुलहनीय मामलों के निष्पादन के लिए नोटिस करना है एवं जो लोग बैंक के द्वारा भेजी जाने वाली नोटिस नहीं ले पाएंगे उस नोटिस को बैंक के अधिकारी जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के कार्यालय में दे देंगे. जिससे जिले में कार्यरत सभी थाना प्रभारियों की मदद से पक्षकारों के पास पहुंचाया जाएगा. 

राष्ट्रीय लोक अदालत के परिपेक्ष्य में एडीजे द्वारा अन्य कई दिशा निर्देश दिए गए. मौके पर अवर न्यायाधीश रमेश कुमार, न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वितीय श्रेणी प्रियंका कुमारी मौजूद रहीं.





Post a Comment

0 Comments