घर में घुस किशोरी के साथ छेड़खानी, युवक नामज़द ..

बताया कि धनसोई थाना क्षेत्र के एक गांव के बिहारी सिंह के पुत्र सोनु कुमार यादव अपने ही गांव की रहने वाली एक किशोरी को घर मे उसे अकेला पा कर  घर में घुस गया तथा उसके साथ छेड़खानी करने लगा. किशोरी के चीखने-चिल्लाने पर परिजन मौके पर पहुँचे और सोनू को पकड़ लिया. 






- धनसोई थाना क्षेत्र का है मामला
- प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर कर किशोरी के साथ छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है.  पीड़िता के पिता ने महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. मामला दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने आरोपित के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की लेकिन फिलहाल उसे गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त नहीं हुई.





मामले में जानकारी देते हुए महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि धनसोई थाना क्षेत्र के एक गांव के बिहारी सिंह के पुत्र सोनु कुमार यादव अपने ही गांव की रहने वाली एक किशोरी को घर मे उसे अकेला पा कर  घर में घुस गया तथा उसके साथ छेड़खानी करने लगा. किशोरी के चीखने-चिल्लाने पर परिजन मौके पर पहुँचे और सोनू को पकड़ लिया. 

हालांकि शोर-शराबा सुनकर पकड़े गए युवक के पिता- बिहारी सिंह और उनके साथ स्थानीय निवासी महेन्द्र सिंह, चंदन कुमार और मनु कुमार मौके पर पहुंच तथा आरोपित युवक को भगा दिया तथा पीड़ित किशोरी के परिजनों को जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया. मामले में किशोरी के पिता अपनी शिकायत लेकर पहला धनसोई थाना तथा फिर वहां से महिला थाने पहुंचे उनके आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास शुरू कर दिया गया है.







Post a Comment

0 Comments