वीडियो : घर से गायब पुत्र के वियोग में पिता ने खाया जहर ..

बताया कि उनके भाई वीर प्रताप सिंह 12 अक्टूबर 2020 को घर से टहलने के लिए निकले थे, उस समय से गायब हैं. ऐसी आशंका है कि उनके पड़ोसियों ने ही उनका अपहरण कर लिया है लेकिन, इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बावजूद अब तक ना तो उनके भाई का कुछ अता-पता चल सका है 
अस्पताल में बैठी गायब युवक वीर प्रताप की बहन और मां





- औद्योगिक थाना क्षेत्र के निरंजनपुर से गायब है युवक
- 12 अक्टूबर 2020 को घर से हुआ था लापता
- परिजनों ने लगाया पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अक्टूबर 2020 से अपने गायब हुए पुत्र को ढूंढने में विफल रहे तथा पुलिसिया आश्वासनों  पर से भरोसा खो चुके एक पिता ने बुधवार को जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया बाद में उसके पड़ोसियों तथा परिजनों के द्वारा उसे नगर के वीके ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां फिलहाल वह जीवन और मौत से जूझ रहे हैं. मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्ति के पुत्र को ढूंढने का प्रयास लगातार जारी है. उनके परिजनों को धैर्य बनाए रखना होगा.





घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए इलाजरत व्यक्ति अमर रंजन सिंह की पुत्री श्वेता सिंह ने बताया कि उनके भाई वीर प्रताप सिंह 12 अक्टूबर 2020 को घर से टहलने के लिए निकले थे, उस समय से गायब हैं. ऐसी आशंका है कि उनके पड़ोसियों ने ही उनका अपहरण कर लिया है लेकिन, इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बावजूद अब तक ना तो उनके भाई का कुछ अता-पता चल सका है ना ही मामले में बेहतर ढंग से अनुसंधान हो रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने पुलिसकर्मियों पर पैसे मांगने के भी आरोप लगाएं.

उधर, अस्पताल में इलाजरत व्यक्ति के बारे में पूछे जाने पर अस्पताल के निदेशक वीके सिंह ने कहा कि जहर खाए व्यक्ति का इलाज जारी है. स्थिति में पहले से ज्यादा सुधार है.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments