रिश्ते के दादा ने किया रिश्तों को शर्मसार : मासूम पोते की पानी में डुबा कर की हत्या ..

हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने पहले तो मामले को घुमाने की कोशिश की लेकिन बाद में उन्होंने यह स्वीकार कर लिया उनके द्वारा बच्चे की हत्या कर दी गई है. उनकी निशानदेही पर बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के नैनीजोर ओपी थाने के समीप गंगा के भागड़ (सीता कुंड) से बच्चे के शव को बरामद कर लिया गया. 
कुंड से बच्चे का शव लेकर जाते परिजन ..





- ब्रह्मपुर थाने के नैनिजोर ओपी के सीता कुंड से बरामद हुआ शव
- भोजपुर जिले के करनामेपुर ओपी थाना क्षेत्र के निवासी है आरोपी तथा पीड़ित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर के नैनिजोर ओपी थाना क्षेत्र में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है, जिसमें एक चचेरे दादा के द्वारा रिश्ते में अपना पौत्र लगने वाले मासूम की हत्या कर दी गई है. पुलिसिया जांच में मामला सामने आने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं, उसकी निशानदेही पर शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया.




रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए भोजपुर जिले के करनामेपुर ओपी प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि स्थानीय थाना क्षेत्र के ओझवलिया गांव निवासी कृष्णा केशरी के तीन वर्षीय पुत्र हंस कुमार केशरी को उनके चचेरे दादा संतोष कुमार केशरी के द्वारा अपहृत कर लिया गया था. इस बात की शिकायत बच्चे की मां के द्वारा लिखित रूप में थाने में की गई थी, जिसमें यह कहा गया था कि पुराने विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है.

उन्होंने अपने आवेदन में बताया था कि आरोपी संतोष कुमार केशरी ने शनिवार को उनके पुत्र हंस कुमार केसरी के साथ खेलने के बहाने उसका अपहरण कर लिया. बाद में जब देर रात तक उनके पुत्र का कुछ अता-पता नहीं चला तो उन्होंने मामले में पुलिस को आवेदन दिया है. उधर पुलिस ने आवेदन के आलोक में मामले की जांच शुरु की. संतोष केशरी को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने पहले तो मामले को घुमाने की कोशिश की लेकिन बाद में उन्होंने यह स्वीकार कर लिया उनके द्वारा बच्चे की हत्या कर दी गई है. उनकी निशानदेही पर बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के नैनीजोर ओपी थाने के समीप गंगा के भागड़ (सीता कुंड) से बच्चे के शव को बरामद कर लिया गया. आरोपी बार-बार यह कह रहे थे कि बच्चा स्वयं ही डूब गया है लेकिन, पुलिस यह मान कर चल रही है कि उन्होंने बच्चे को पानी में डुबा कर उसकी हत्या कर दी है. उधर, इस घटना के बाद मृत बच्चे के परिजनों के बीच हाहाकार मच गया है. गांव में भी मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.



Post a Comment

0 Comments