शिक्षक ने स्कूल को बनाया मयखाना, नशे में हंगामा करते गिरफ्तार ..

शनिवार की सुबह विद्यालय खुला और शराब की नशे में चूर होकर स्कूल परिसर में अनाप-शनाप बोल रहे थे. इसकी सूचना किसी ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गई और ऐन मौके पर गिरफ्तार हुए. फिलहाल इस को लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मचा है. 




- कोरानसराय थाना क्षेत्र के मठियां डेरा प्राथमिक स्कूल का मामला
- घटना के बाद मचा हड़कंप शराबबंदी कानून के अनुपालन पर उठे सवाल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सूबे में लागू शराबबंदी कानून पर उसके ही मुलाजिमों को भरोसा नहीं है. ऐसा हम नहीं बल्कि परिस्थितियां कह रही हैं. दरअसल, शनिवार को कोरानसराय के एक सरकारी स्कूल में पदस्थापित सहायक शिक्षक स्कूल में ही जाम छलकाते पकड़े गए हैं. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है.



बताया जा रहा है कि कोरान सराय पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि प्राथमिक विद्यालय मठियां डेरा स्कूल परिसर में यहां पदस्थापित शिक्षक विनोद प्रसाद शराब के नशे में चूर होकर हल्ला हंगामा कर रहे हैं. थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि सूचना की पुष्टि होते ही उपरोक्त विद्यालय में छापेमारी की गई और शराब की नशे में हल्ला-हंगामा कर रहे शिक्षक को हिरासत में लेकर मेडिकल जांच कराई गई. पुलिस सूत्रों के अनुसार मेडिकल जांच में 84 फीसदी शराब की नशे में होने की पुष्टि हुई है. इस मामले में गिरफ्तार शिक्षक के खिलाफ कोरान सराय थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

शराब के नशे में गिरफ्तार शिक्षक कोरान सराय के ही रहने वाले हैं, जो पिछले कई वर्षों से उपरोक्त विद्यालय में सहायक शिक्षक के रूप में पदस्थापित हैं. बताया जाता है कि शनिवार की सुबह विद्यालय खुला और शराब की नशे में चूर होकर स्कूल परिसर में अनाप-शनाप बोल रहे थे. इसकी सूचना किसी ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गई और ऐन मौके पर गिरफ्तार हुए. फिलहाल इस को लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मचा है. इस मामले में डुमरांव के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सुरेश प्रसाद ने बताया कि विद्यालय परिसर में शराब की नशे में चूर होकर एक शिक्षक के द्वारा हल्ला हंगामा करना कानूनी जुर्म व अपराध है. इस गंभीर मामले में दोषी पाए गए शिक्षक पर कार्रवाई तय है.





Post a Comment

0 Comments