वीडियो : पिकअप लूट कांड का हुआ खुलासा, 24 घंटे में लूटे गए वाहन के साथ अपराधी भी गिरफ्तार ..

बताया कि मुकेश कुमार के पास से एक देसी पिस्तौल बरामद की गई, जिसमें एक जिंदा कारतूस था वहीं, बादल कुमार की जेब में एक और जिंदा कारतूस रखा हुआ था. दोनों ने पिकअप लूट की घटना में  अपने साथियों के साथ अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. 








- नावानगर से 23 मार्च की रात्रि में लूटी गई थी पिक अप 24 मार्च की शाम में मिली सफलता 
- रोहतास निवासी है पकड़े गए अपराधी, एक अपराधी भागने में रहा सफल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पिछले 23 मार्च को नावानगर में हुई पिकअप वैन लूट मामले का उद्भेदन कर लिया गया है. इस घटना में शामिल दो अपराध कर्मियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिनके पास से देसी पिस्तौल तथा कारतूस बरामद करते हुए एक अन्य आपराधिक वारदात को विफल किया गया, साथ ही लूटी गई पिकअप भी बरामद कर ली है. एसपी नीरज कुमार सिंह ने इस संदर्भ में शुक्रवार को प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि इस लूट कांड में शामिल एक अन्य अपराध कर्मी फिलहाल फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.





एसपी ने बताया कि 23 मार्च की रात्रि में नावानगर के राष्ट्रीय राजमार्ग-30 स्थित स्टॉफ़ लाइन होटल के समीप पिकअप लूट की घटना को अंजाम दिया गया था, जिसका अनुसंधान पुलिस के द्वारा किया जा रहा था. इसी बीच 24 मार्च को गुप्त सूचना मिली कि दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक हथियार के साथ नावानगर थाना क्षेत्र के कर कड़सर गांव से मलियाबाग की तरफ जा रहे हैं. तीनों युवक संदिग्ध लग रहे हैं. सूचना के आलोक में राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के परमडीह पुल के समीप वाहन जांच अभियान शुरू किया गया, जिसमें दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर युवक एक साथ आते हुए दिखाई दिए. उन्हें रोकने का प्रयास करने पर युवक अपनी बाइक छोड़कर पैदल ही भाग में लगे. भाग रहे युवकों को पुलिस बल के सहयोग से पकड़ने की कोशिश की गई जिसमें दो युवक पकड़े गए जबकि एक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा.

एसपी के मुताबिक पकड़े गए युवकों में रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के कुसुंधा गांव निवासी मुकेश कुमार, पिता - पवन सिंह तथा बादल कुमार पिता - शिव शंकर सिंह शामिल हैं. दोनों की उम्र तकरीबन 20 वर्ष है. वही भागने वाले युवक की पहचान उसी गांव के कमलेश सिंह के पुत्र अनीष कुमार के रूप में हुई है. एसपी ने बताया कि मुकेश कुमार के पास से एक देसी पिस्तौल बरामद की गई, जिसमें एक जिंदा कारतूस था वहीं, बादल कुमार की जेब में एक और जिंदा कारतूस रखा हुआ था. दोनों ने पिकअप लूट की घटना में अपने साथियों के साथ अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. 

एसपी ने बताया कि इस घटना का उद्भेदन करने में नवानगर थानाध्यक्ष संजय कुमार, डीआइयू के आलोक कुमार, सिकरौल थानाध्यक्ष संजीव कुमार, थाने में कार्यरत सहायक अवर निरीक्षक भीम कुमार के साथ-साथ इसी थाने के रिजर्व गार्ड एवं डीईआईयू के अन्य सदस्य शामिल थे.

वीडियो : 















 














Post a Comment

0 Comments