बड़ी ख़बर : युवती पर तेजाबी हमला, गंभीर हालत में इलाजरत, हमले में माता-पिता भी जख्मी ..

इस हमले में उसके माता-पिता को तेजाब के छीटें पड़ने से मामूली जख्म हुए हैं. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया वहीं उसके पिता को शराब के नशे में होने के संदेह पर हिरासत में लेकर मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है.








-  नगर थाना क्षेत्र के एक इलाके का है मामला
- पुराने विवाद को लेकर हुई थी मारपीट इसी बीच हुआ तेजाबी हमला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर के अंबेडकर चौक के समीप रविवार की दोपहर तकरीबन 2:00 बजे आपसी विवाद में कथित तौर पर तेजाबी हमले की चपेट में आने से एक 19 वर्षीय युवती तथा उसके माता-पिता घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल युवती को आनन-फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं इस हमले में उसके माता-पिता को तेजाब के छीटें पड़ने से मामूली जख्म हुए हैं. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया वहीं उसके पिता को शराब के नशे में होने के संदेह पर हिरासत में लेकर मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले के निवासी एक व्यक्ति का अपने ही भाइयों से संपत्ति को लेकर पुराना विवाद चला रहा है. इसी विवाद को लेकर रविवार को भी दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई. कहासुनी देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई. इसी बीच अपने पिता को पिटता देखकर पहुंची युवती के शरीर पर किसी ने तेजाब फेंक दिया. युवती दर्द से चीखने-चिल्लाने लगी जिसके बाद सभी वहां से भाग निकले. बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई. घायल युवती की मां ने बताया कि झगड़ा हो रहा था इसी बीच तेजाब फेंक दिया गया हालांकि, तेजाब किसने फेंका यह उन्होंने नहीं देखा है.

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि मामले में पीड़िता का फर्द बयान लेने के लिए पुलिस अधिकारियों को भेजा गया है. संदिग्ध रूप से शराब का सेवन किए जाने की बात सामने आने पर युवती के पिता को हिरासत में लिया गया है. मेडिकल जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. दूसरी तरफ सदर अस्पताल में घायल युवती का फर्द बयान लेने के लिए एसआई पहुंचे कविंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज किया जा रहा है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.














 














Post a Comment

0 Comments