वीडियो : हादसा या साजिश? घायल अवस्था में रेलवे ट्रैक पर मिली महिला, इलाज के दौरान मौत ..

मौके पर पुलिस टीम भेजी गई. पुलिस टीम के द्वारा घायल महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.










- बक्सर-चौसा रेलखंड के तुर्कचकिया के समीप घायल अवस्था में मिली थी महिला
- मृतका की पहचान के लिए प्रयास में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर चौसा रेलखंड के तुर्कपुरवा के समीप रेलवे ट्रैक के किनारे एक अज्ञात घायल महिला बरामद की गई. उक्त महिला को जीआरपी के द्वारा सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. तकरीबन 12 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बावजूद महिला की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मृतका की पहचान की कोशिश की जा रही है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात तकरीबन 10:30 बजे जीआरपी को किसी अज्ञात शख्स ने गुप्त सूचना दी कि बक्सर चौसा रेलवे स्टेशनों के बीच तुर्कचकिया के समीप रेलवे ट्रैक पर एक घायल महिला पड़ी हुई है. सूचना के आलोक में जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद के द्वारा मौके पर पुलिस टीम भेजी गई. पुलिस टीम के द्वारा घायल महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला की उम्र तकरीबन 50 वर्ष है. उसकी पहचान के लिए आसपास के थानों में उसकी तस्वीर भेजी गई है. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि महिला कहां की रहने वाली थी और कैसे रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई?

वीडियो : https://fb.watch/bSyhCPa7gU/














 














Post a Comment

0 Comments