विश्वसनीयता का दूसरा नाम है के - टू टीएमटी सरिया : वैद्यनाथ केशरी

बताया गया कि किस प्रकार Key-2 टीएमटी सरिया अपनी गुणवत्ता के लिए प्रतिबद्ध है. साथ यह बताया गया कि आने वाले समय में Key-2 टीएमटी एक सफल ब्रांड एवं उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले सरिया के रूप में अपनी पहचान को और भी बड़ा बनाएगा. 





- Key-2 टीएमटी सरिया के डीलरों के साथ होली मिलन समारोह का आयोजन
- मौजूद रहे Key-2 के मार्केटिंग हेड तथा जिले भर से पहुंचे डीलर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : तेजी से आगे बढ़ रहे अपने देश के  विकास कार्यों में Key -2 टीएमटी सरिया ने अपनी गुणवत्ता तथा विश्वसनीयता के दम पर ग्राहकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है key-2 टीएमटी कम दिनों में ही ग्राहकों का पसंदीदा ब्रांड बन गया है. यह कहना है जिले के प्रतिष्ठित लोहा व्यवसाई तथा Key-2 टीएमटी के डिस्ट्रीब्यूटर बैजनाथ प्रसाद केसरी का.





दरअसल, Key-2 टीएमटी की तरफ से डीलरों के लिए नगर के मां वैष्णवी क्लार्क इन होटल में होली मिलन समारोह का आयोजन किया था, जिसमें डीलरों को यह बताया गया कि किस प्रकार Key-2 टीएमटी सरिया अपनी गुणवत्ता के लिए प्रतिबद्ध है. साथ यह बताया गया कि आने वाले समय में Key-2 टीएमटी एक सफल ब्रांड एवं उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले सरिया के रूप में अपनी पहचान को और भी बड़ा बनाएगा. कार्यक्रम के दौरान Key-2 एमपी के मार्केटिंग हेड विकास कुमार, एरिया सेल्स मैनेजर कन्हैया कुमार, मनीष केशरी एवं डीलर के रूप में बाबा गौरी शंकर ट्रेडर्स के प्रोपराइटर दीपक केशरी भी मौजूद रहे.




Post a Comment

0 Comments