चौसा में आयोजित होगी नौका दौड़ प्रतियोगिता, 20 नावों के साथ 40 नाविक होंगे शामिल ..

प्रतियोगिता में विजेता प्रतिभागियों को मेडल देकर सम्मानित किया जाएगा. श्री वर्मा ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता पहली बार जिले के धरती पर आयोजित हो रही है. ऐसे में वह जिले वासियों से आग्रह करते हैं कि इस प्रतियोगिता का आनंद लेने तथा प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाने के लिए कार्यक्रम में जरूर पहुंचे.




- गंगा की स्वच्छता तथा छिपी प्रतिभाओं को उभारने की होगी कोशिश
- महर्षि च्यवन थर्मल पावर मजदूर संघ कर रहा आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : महर्षि च्यवन थर्मल पावर मजदूर संघ, चौसा के तत्वाधान में एक नौका दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन बुधवार नौ मार्च को किया जा रहा है. इस आयोजन के माध्यम से ना सिर्फ इस खेल को प्रोत्साहित किया जाएगा बल्कि, गंगा स्वच्छता के लिए भी लोगों को जागरूक करने की कोशिश की जाएगी. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए संघ के अध्यक्ष अश्विनी कुमार वर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 20 नौकाओं पर सवार 40 नाविक हिस्सा लेंगे जिससे उनके अंदर छिपी हुई प्रतिभा भी सामने आएगी.




श्री वर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता का उद्घाटन अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा तथा बतौर मुख्य अतिथि मौजूद जेपी आंदोलन के सेनानी चंद्रभूषण दूबे के द्वारा किया जाएगा. मौके पर नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी उप निर्वाचन पदाधिकारी सह नमामि गंगे के नोडल पदाधिकारी आशुतोष राय मौजूद होंगे. प्रतियोगिता में विजेता प्रतिभागियों को मेडल देकर सम्मानित किया जाएगा. श्री वर्मा ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता पहली बार जिले के धरती पर आयोजित हो रही है. ऐसे में वह जिले वासियों से आग्रह करते हैं कि इस प्रतियोगिता का आनंद लेने तथा प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाने के लिए कार्यक्रम में जरूर पहुंचे.

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए मनोज चौधरी, चंदन चौधरी, भूपेंद्र चौधरी, सोनू चौधरी, मनीष कुशवाहा, शैलेंद्र यादव, राधेश्याम चौधरी, रामबदन चौधरी, संतोष चौधरी, मीना देवी आदि का भरपूर सहयोग मिल रहा है.




Post a Comment

0 Comments