होली मिलन में उड़े राजनीति के रंग, सम्मानित हुए पंचायत प्रतिनिधि ..

कहा कि  प्रदेश में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सुशासन की जो सरकार चल रही है और भी मजबूत हो तथा बिहार के विकास में अपनी बेहतरीन भागीदारी निभा सके इसके लिए आवश्यक है कि एनडीए के एमएलसी प्रत्याशी राधा चरण साह की जीत हो. 








- एनडीए के एमएलसी प्रत्याशी राधाचरण साह रहे मौजूद
- सुशासन की सरकार को मजबूती देने की कही गई बात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मंगलवार को चौगाई में होली मिलन सह प्रतिनिधि सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान कई राजनीतिक कार्यकर्ताओं, प्रबुद्ध जनों और पंचायत प्रतिनिधियों ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराई. समारोह का नेतृत्व वरिष्ठ जदयू नेता सीताराम सिंह ने किया जबकि कार्यक्रम का संचालन पिंटू सिंह मास्टर ने बखूबी निभाया.


इस दौरान विधान परिषद प्रत्याशी राधाचरण साह ने कहा कि देश तथा प्रदेश में विकासवादी सरकार चल रही है ऐसे में वह भी जीत के बाद विकास के लिए अपनी प्रतिबद्धता को कायम रखेंगे. जबकि जदयू के वरिष्ठ नेता सीताराम सिंह ने कहा कि  प्रदेश में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सुशासन की जो सरकार चल रही है और भी मजबूत हो तथा बिहार के विकास में अपनी बेहतरीन भागीदारी निभा सके इसके लिए आवश्यक है कि एनडीए के एमएलसी प्रत्यासी राधा चरण सेठ की जीत हो. 

 
मौके पर भाजपा नेता कतवारु सिंह, अंजुम आरा, हरेंद्र सिंह, डॉ विनोद कुमार सिंह, प्रखंड प्रमुख ऋषिकांत सिंह, दिनेश सिंह, वीरेंद्र सिंह लाला, नचाप मुखिया वीर सिंह और मसर्हियां मुखिया मनोज कुमार सहित काफी संख्या में प्रतिनिधियों और गणमान्य लोगों ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराई.

















 













Post a Comment

0 Comments