अपनी पसंद से शादी करने वाले युवक का ट्रैक पर मिला शव ..

बताया जा रहा है कि युवक की शादी 10 दिन पूर्व ही हुई थी तथा यह भी चर्चा है कि प्रेम-विवाह करने के कारण घरवालों से उसकी तनातनी भी होती रहती थी. ऐसे में मामले को लेकर कई तरह की चर्चाएं भी हवा में तैर रही हैं.







- परिजन बता रहे हैं दुर्घटना पर चर्चाओं का बाज़ार गर्म
- रविवार की शाम रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला था शव


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दानापुर- पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड पर चौसा स्टेशन के 78 ए गेट व कर्मनाशा पुल के बीच डाउन ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से 20 वर्षीय युवक मौत हो गई. इस घटना की सूचना रेल कर्मियों द्वारा स्थानीय स्टेशन मास्टर को दी गई जिसके बाद स्टेशन मास्टर ने जीआरपी को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना रविवार की देर शाम की है. बताया जा रहा है कि युवक की शादी 10 दिन पूर्व ही हुई थी तथा यह भी चर्चा है कि प्रेम-विवाह करने के कारण घरवालों से उसकी तनातनी भी होती रहती थी. ऐसे में मामले को लेकर कई तरह की चर्चाएं भी हवा में तैर रही हैं.





मिली जानकारी के अनुसार चौसा स्टेशन के 78 ए गेट व कर्मनाशा पुल के बीच पेट्रोलिंग के दौरान पोल संख्या 673/20 व 22 के पास एक युवक का शव दिखा, देखने से युवक किसी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई हो. इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी, जिसके बाद सूचना जी आरपी को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा शव की पहचान करायी गई. उसके बाद पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 

जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि उक्त मृत युवक राजपुर थाने के यदपुरवा गांव निवासी छोटेलाल सिंह का पुत्र विकास कुमार का है. पिता द्वारा दिये गए आवेदन के अनुसार वह विगत शाम घर से चौसा पहुंचा जहा से ट्रैक के रास्ते तीन किलोमीटर दूर अपने बुआ के गांव यूपी के मगरखाई जा रहा था, जो रेलवे ट्रैक के बगल में है. इसी बीच वह ट्रेन के चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई हालांकि, स्थानीय लोग इस मौत को संदिग्ध मान रहे हैं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि युवक ने संभवत पारिवारिक कलह से तंग आकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया.















 














Post a Comment

0 Comments