वीडियो : एमएलसी चुनाव : एनडीए की संयुक्त बैठक में राधाचरण साह को जिताने की बनी रणनीति ..

कहा कि मैं एक सामान्य कार्यकर्ता हूं. और मैं अपने आप को एक कार्यकर्ता की नजर से ही देखता हूं, इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन की सरकार में अपने जनप्रतिनिधियों की हर मांग को धरातल पर उतर कर पूरा करने का प्रयास करूंगा. मुख्यत: जनप्रतिनिधियों की भत्ता वृद्धि, योजनाओं का निरीक्षण कार्यक्रम आदि के लिए विधान परिषद में लड़ाई लड़ता रहा हूँ और आगे भी लड़ता रहूंगा. 








- बैठक में शामिल हुए पूर्व मंत्री व कई वरिष्ठ नेता
- कार्यकर्ताओं से किया गया एकजुटता का आह्वान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एमएलसी चुनाव को लेकर अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए एनडीए के कार्यकर्ताओं की एक संयुक्त बैठक पांडेय पट्टी मंडल अध्यक्ष अनिल तिवारी के अध्यक्षता में नगर के इटाढ़ी रोड स्थित ज्योति मैरिज हॉल में संपन्न हुई. इस बैठक का संचालन जिला महासचिव जितेंद्र सिंह के द्वारा किया गया. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में निवर्तमान एमएलसी राधाचरण मौजूद रहे. साथ ही एमएलसी चुनाव में आरा बक्सर विधान परिषद क्षेत्र के प्रभारी पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह एवं पर्यवेक्षक डॉ शक्ति सिंह शोला, पूर्व मंत्री सह अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुमार निराला तथा पूर्व विधायक विजेंद्र यादव मौजूद रहे बैठक को संबोधित करते हुए निवर्तमान ने कहा कि मैं एक सामान्य कार्यकर्ता हूं. और मैं अपने आप को एक कार्यकर्ता की नजर से ही देखता हूं, इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन की सरकार में अपने जनप्रतिनिधियों की हर मांग को धरातल पर उतर कर पूरा करने का प्रयास करूंगा. मुख्यत: जनप्रतिनिधियों की भत्ता वृद्धि, योजनाओं का निरीक्षण कार्यक्रम आदि के लिए विधान परिषद में लड़ाई लड़ता रहा हूँ और आगे भी लड़ता रहूंगा. 


बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री सह अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष संतोष निराला ने कहा कि निवर्तमान एमएलसी राधाचरण साह काफी सहज स्वभाव एवं उदार प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं. इन्होंने जनप्रतिनिधियों की मजबूती के लिए बहुत सारे कार्य और प्रयास किए हैं. ऐसे में सभी को ऐसे ही व्यक्ति को एमएलसी चुनना चाहिए. बैठक को संबोधित करते हुए चुनाव प्रभारी पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि, नेता उसे ही चुनना चाहिए जो सर्व सुलभ हो और अपने क्षेत्र एवं जनप्रतिनिधियों की आवाज को हमेशा मजबूती प्रदान करता हो. पर्यवेक्षक शक्ति सिंह शोला ने कहा कि जिस व्यक्ति को आप सभी ने पिछले कार्यकाल में जांच परख कर देख लिया हो, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मजबूती प्रदान के लिए ऐसे ही सर्व साधारण व्यक्ति राधाचरण साह को अपने प्रतिनिधित्व का कार्यभार दें, जिससे कि बिहार के साथ-साथ आरा बक्सर के जनप्रतिनिधि भी मजबूत हो सके. 

बैठक में भोजपुर जिलाध्यक्ष संजय सिंह, डॉक्टर विनोद कुमार सिंह, कृष्ण कुमार सिंह, मिठाई सिंह, विंध्याचल सिंह कुशवाहा, संजय सिंह राजनेता, भरत मिश्रा, दिनेश सिंह ,वीरेंद्र सिंह लाला, मटरू राय, मोहन चौधरी, प्रेम कुशवाहा, संजय कुमार सिंह, रवि राज, राघवेंद्र उज्जैन, जितेंद्र सिंह गट्टू, दीनानाथ ठाकुर, रामाशंकर यादव, दुर्गावती देवी, अंशुल उपाध्याय, विष्णु मिश्रा, गोविंद सिंह, कयूम अंसारी, विमलेंद्र बबलू, रोहित ओझा, सिराज अंसारी, सुभाष साह, झूलन गोंड़, गुंजन सिंह, विजय कुशवाहा, धर्मेंद्र ठाकुर, अशोक राम, श्याम जी वर्मा, अनिरुद्ध तिवारी, आजाद सिंह राठौर, सत्यानंद कुशवाहा, ज्योति प्रकाश, मनोज कुशवाहा, विमलेश पांडेय, सिकंदर पाल, मनोज उपाध्याय, मनोज सिंह, छोटू सिंह, संतोष मिश्रा, अमरेश सिंह, बच्चन पाठक, चंद्रदीप पासवान, जयकिशन पासवान, राजेश कुशवाहा समेत कई लोग मौजूद थे.

वीडियो : 




















 














Post a Comment

0 Comments