सेवानिवृत्त रेल कर्मियों को दी गई भावभीनी विदाई ..

कहा कि यह हमलोगों के लिए गर्व की बात है कि दोनों रेलकर्मियों ने अपने 37 वर्षों के विभागीय सेवाकाल में अपने ऊपर किसी प्रकार का दाग नहीं लगने दिया. इनसे सभी को सीख लेनी चाहिए. भले ही आप रेल की सेवा से सेवानिवृत्त हुए हो रेल यात्री कल्याण समिति में आप आजीवन सेवा में रहेगे.





- रेल यात्री कल्याण समिति तथा रेल परिवार के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित था कार्यक्रम
- सेवाकाल पर हुई चर्चा सीख लेने की बताई गई जरूरत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  रेलयात्री कल्याण समिति और रेल परिवार के संयुक्त तत्वाधान में दानापुर रेल मंडल के दो मुख्य टिकट निरीक्षकों वीरेंद्र ओझा और शम्भू नाथ तिवारी की सेवानिवृत्ति के पश्चात स्थानीय रेलवे स्टेशन पर स्थित कैंटीन में विदाई समारोह का आयोजन किया गया. समारोह की अध्यक्षता स्थानीय मुख्य टिकट निरीक्षक रमेश चन्द्र सिंह तथा संचालन रेल यात्री कल्याण समिति के राष्ट्रीय महामंत्री कृष्ण बिहारी चौबे ने किया. 




कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल आइपीएस आनंद मिश्रा ने कहा कि सेवानिवृत्त मुख्य टिकट वीरेंद्र ओझा मेरे बहनोई हैं. इनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है. मेरे पुलिस सेवा में जाने में इनका अहम योगदान है, जिसे मैं आजीवन भुला नहीं सकता. रेल यात्री कल्याण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि यह हमलोगों के लिए गर्व की बात है कि दोनों रेलकर्मियों ने अपने 37 वर्षों के विभागीय सेवाकाल में अपने ऊपर किसी प्रकार का दाग नहीं लगने दिया. इनसे सभी को सीख लेनी चाहिए. भले ही आप रेल की सेवा से सेवानिवृत्त हुए हो रेल यात्री कल्याण समिति में आप आजीवन सेवा में रहेगे. समारोह की अध्यक्षता कर रहे बक्सर के मुख्य टिकट निरीक्षक रमेश चन्द्र सिंह ने कहा कि भले ही आप रेल सेवा से सेवानिवृत्त हो गये हो, लेकिन हमलोगों के दिल में आपका स्थान हमेशा बना रहेगा. 


समारोह में शामिल मुख्य लोगों में झारखंड कांग्रेस की महासचिव संगीता तिवारी, रविन्द्र ओझा, राधेश्याम ओझा, सुधीर सिंह, विकास कुमार ओझा, स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार, बुकिंग सुपरवाइजर एएच खान, आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार, जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद, ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के नेता अजय कुमार, अरविंद सिंह, जेएन पांडेय, अंजुम मुमताज, रजनीश कुमार, गणेश कुमार, नवीन कुमार, जगनारायण यादव, राजेश कुमार, पीयूष, ओंकारनाथ, मेहराज अहमद, नन्हे, बीजेन्द्र यादव, अनील सिंह, पंकज पटेल, मनोज सिंह, रवींद्र ओझा,संगीता तिवारी,विकास ओझा, एवं दानापुर तथा बक्सर के टीटी ई, टी सी, के साथ साथ बहुत सारे रेल कर्मी शामिल थे.




Post a Comment

0 Comments